Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Bareilly News: गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जार में भ्रूण लेकर SSP के पास पहुंचा पति

Bareilly News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के एक गांव में खेतों पर गई गर्भवती महिला (Pregnant Lady) के साथ तीन आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) कर डाला। वारदात के बाद महिला के गर्भ में पल रहे शिशु की मौत हो […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 26, 2022 12:08
Share :
Kanpur, UP News

Bareilly News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के एक गांव में खेतों पर गई गर्भवती महिला (Pregnant Lady) के साथ तीन आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) कर डाला। वारदात के बाद महिला के गर्भ में पल रहे शिशु की मौत हो गई। परिवार वाले भ्रूण को एक जार में लेकर एसएसपी (SSP) के पास पहुंचे, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मामले की जांच करके आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। गांव में सनसनी फैल गई है।

अभी पढ़ें – जोधपुर में सचिन पायलट के समर्थन वाले पोस्टर लगे, लिखा- सत्यमेव जयतेनये युग की तैयारी

खेत पर काम करने के लिए गई थी महिला

जानकारी के मुताबिक बरेली के बशारतगंज थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला तीन माह की गर्भवती थी। परिवार वालों ने बताया कि वह खेत पर उदड़ तोड़ने के लिए गई थी। जहां पहले से घात लगाए बैठे गांव के तीन लोगों ने उसे घेर लिया। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। महिला की हालत बिगड़ गई। जब महिला काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोज की। खोजते-खोजते परिवार वाले खेत पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। महिला खेत पर गंभीर हालत में पड़ी हुई थी। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शिशु के भ्रूण को जार लेकर एसएसपी से लगाई गुहार

जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई है। डॉक्टरों ने महिला का गर्भपात कराया। आरोप है कि सूचना के बाद पुलिस ने मामले पर गौर नहीं किया। इस पर परिवार वाले प्लास्टिक के एक जार में शिशु का भ्रूण लेकर एसएसपी बरेली के पास पहुंच गए। मामले की जानकारी दी। वहीं एसएसपी कार्यालय में इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। एसएसपी ने तत्काल मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश करने के आदेश दिए हैं। परिवार वालों ने बताया कि महिला अभी भी अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत नाजुक है।

एसपी देहात ने बताई कुछ और ही कहानी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बरेली के एसपी ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि बशारतगंज थाने में एक ग्रामीण ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसकी गर्भवती पत्नी के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। इसके कारण पत्नी का गर्भपात हो गया। एसपी देहात ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता के पति और आरोपी के बीच पहले से कुछ विवाद था, जिसे उन्होंने सुलझा भी लिया। महिला का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार आगे की होगी कार्रवाई।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 21, 2022 07:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें