Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: गंगनहर से बंदर का रेस्क्यू, कैसे रातभर ‘हनुमान जी’ ने की उसके प्राणों की रक्षा

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि जानकारी होने पर हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार पहुंचे थे। वे एक नाव के सहारे गंगनहर के बीच खड़े पिलर तक गए।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में पुलिस ने एक बंदर का रेस्क्यू किया है, लेकिन गंगनहर (Gangnahar) में रात भर फंसे रहे बंदर के प्राणों की रक्ष हनुमान जी ने की।

किसी तरह से एक बंदर गंगनहर के बीचोंबीच पहुंच गया। यहां एक पिलर पर स्थापित हनुमान जी की मूर्ति से चिपक कर बैठा रहा। रातभर ठंड से उसकी हालत बिगड़ गई। बंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पानी के तेज बहाव में निकल नहीं पाया

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद स्थित गंगनहर में एक बंदर फंस गया। किन्हीं कारणों से वह नहर के बीचोंबीच एक पिलर पर पहुंच गया। पानी का तेज बहाव होने के कारण वह वापस किनारे पर नहीं जा पाया। पिलर पर हनुमान जी की एक मूर्ति स्थापित है। यह बंदर रातभर इसी मूर्ति से चिपटा हुआ बैठा रहा। सुबह जब लोगों ने उसे देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी।

नाव लेकर पिलर तक पहुंची पुलिस

सूचना पर मुरादनगर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि जानकारी होने पर हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार पहुंचे थे। वे एक नाव के सहारे गंगनहर के बीच खड़े पिलर तक गए। एक कपड़े के सहारे से बंदर को पानी में से बाहर निकाला। रातभर ठंड के कारण बंदर की हालत काफी खराब हो गई थी। वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था।

बंदर के रेस्क्यू का वीडियो वायरल

नाव में मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने बंदर के रेस्क्यू का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। वीडियो में दिख रहा है कि बंदर पानी में भीगने के कारण ठंड से कांप रहा है। पहले नाव में सवार एक युवक बंदर को पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन वह हिम्मत नहीं जुटा पाता। इसके बाद पुलिस कर्मचारी कपड़ा डालकर उसे पड़ता है। पुलिस का कहना है कि बंदर बीच गंगनहर में कैसे पहुंचा, इसकी जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -