Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Shrikant Tyagi Case: जमानत पर जेल से बाहर आए ‘गालीबाज’ श्रीकांत के समर्थन में लगे नारे, किया ऐसा स्वागत

Shrikant Tyagi Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में महिला के साथ गालीगलौज करने वाले कथित नेता श्रीकांत त्यागी को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें जेल से रिहा किया गया है। गुरुवार रात को उनकी रिहाई के समय काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। जेल से बाहर आने के बाद लोगों […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Oct 22, 2022 12:36
Share :

Shrikant Tyagi Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में महिला के साथ गालीगलौज करने वाले कथित नेता श्रीकांत त्यागी को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें जेल से रिहा किया गया है। गुरुवार रात को उनकी रिहाई के समय काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। जेल से बाहर आने के बाद लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। ‘श्रीकांत भैया जिंदाबाद’ के नारे लगाए और मिठाइयां बांटी गईं।

श्रीकांत ने विरोधियों पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीकांत त्यागी ने घर वापस आकर अपने विरोधियों को निशाना साधा। कहा कि उनके खिलाफ लगाया गया गैंगस्टर का आरोप मनगढ़ंत है। त्यागी ने कहा कि उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने के प्रयास में यह एक प्रायोजित साजिश था, जिसका उन्हें शिकार बनाया गया।

अभी पढ़ें सैफई में नेताजी की तेरहवीं पर ‘शांति पाठ’, परिवार ने दी आहुतियां, देखें तस्वीरें

साजिश में एक ‘बहन’ का आगे रखा गया

उन्होंने कहा कि हमारी एक बहन को इस साजिश में आगे रखा गया था। हमारे बीच विवाद कराकर एक नाटक किया गया और मुझे राजनीतिक रूप से खत्म करने की कोशिश हुई। उन्होंने त्यागी समुदाय को भी धन्यवाद दिया। कहा कि जब वह जेल में थे, तब उन्होंने मेरे परिवार का समर्थन किया। त्यागी समुदाय को बदनाम करने की भी कोशिश की गई। कहा कि जांच भी एकतरफा थीं।

अभी पढ़ें कांग्रेस नेता के ‘गीता में जिहाद’ वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- हिंदुओं से ये नफरत संयोग नहीं प्रयोग

नेता हूं, मैं और क्या करूंगाः श्रीकांत

मीडिया ने इस दौरान श्रीकांत से राजनीति में बने रहने पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि क्यों नहीं? मैं एक राजनीतिक नेता हूं, मैं और क्या करूंगा? उन्होंने कहा कि वह अपना अगला कदम तय करने से पहले समर्थकों से मिलेंगे और उनसे बात करेंगे। बता दें कि श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सोमवार को जमानत दे दी थी।

नोएडा पुलिस और प्रशासन ने की थी बड़ी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी को अगस्त में मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। आरोप था कि उन्होंने ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली गलौज, अभद्रता और मारपीट की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद नोएडा पुलिस और प्रशासन ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की थी। आपको बता दें कि श्रीकांत प्रकरण ने काफी तूल पकड़ा था।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 21, 2022 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें