Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Noida Crime News: दोस्त ने की दोस्त की हत्या, तरीका जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

15 अक्टूबर को दोनों ने एक साथ शराब पी थी। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस पर इमरान गुस्से में आ गया और अभिजीत को मारने की कोशिश की।

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में विवाद होने के बाद एक युवक ने अपने दोस्त के सिर पर हेलमेट मार-मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो उसकी रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ।

पुलिस ने बताया, प्रारंभिक जांच में सामने आया था कि शराब के नशे में युवक गिर गया था और उसका सिर जमीन से टकरा गया, लेकिन बाद में उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसके सिर पर किसी वस्तु से प्रहार किया गया था।

इमराम के साथ रहता था यूपी का अभिजीत

अतिरिक्त डीसीपी (नोएडा) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि आरोपी की पहचान अभिजीत सिंह के रूप में हुई है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले का रहने वाला है। वह इमरान खान के साथ सेक्टर-22 में रहता था। 16 अक्टूबर को पुलिस को एक व्यक्ति के किराए के कमरे में मृत पाए जाने की सूचना मिली थी। जांच करने पर सामने आया कि उसका रूममेट फरार है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

परिवार वालों ने लिखाया था मुकदमा

वहीं इमरान के परिजनों ने भी अभिजीत सिंह पर शक जताया था। परिवार वालों की तहरीर पर सेक्टर-24 थाना पुलिस ने धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला भी दर्ज किया गया है। इसके बाद आरोपी अभिजीत को हिरासत में लिया गया।

दोनों ने साथ में पी थी शराब, हो गया विवाद

एडीसीपी द्विवेदी ने बताया कि 15 अक्टूबर को दोनों ने एक साथ शराब पी थी। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस पर इमरान गुस्से में आ गया और अभिजीत को मारने की कोशिश की। वहीं आरोपी ने जवाबी हमला करते हुए इमरान के सिर पर हेलमेट से प्रहार कर दिया। सिर पर हेलमेट से गंभीर चोट लगने के कारम उसकी मौत हो गई। इसके बाद अभिजीत मौके से भाग गया।

हमले में गई इमरान की जान

वहीं इमरान के कमरे के आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि एक युवक का कमरे में शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इमराम की मौत का कारण सामने आया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -