---विज्ञापन---

जिसे उंगली पकड़ चलना सिखाया, उसी का कातिल बना बाप…4 साल की दिव्यांग बेटी को तालाब में फेंका

Firozabad Father Killed his own 4 year old Disability Daughter: एक पिता ने अपनी ही 4 साल की बेटी को जिंदा तालाब में फेंककर मार डाला, हत्या करने की वजह बस ये थी कि वो मासूम बच्ची पैर से दिव्यांग थी।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Oct 26, 2023 18:01
Share :
Father Killed his 4 year old Disability Daughter, Disability, Firozabad Crime, Uttar Pradesh Crime, Crime News, Firozabad News, Hindi News, Uttar Pradesh News

Firozabad Father Killed his own 4 year old Disability Daughter: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पिता ने अपनी ही 4 साल की बेटी को जिंदा तालाब में फेंककर मार डाला, हत्या करने की वजह बस ये थी कि वो मासूम बच्ची पैर से दिव्यांग थी। बच्ची की मां ने उसके जन्म के बाद ही परिवार को छोड़ दिया था, वह पति को छोड़कर अपने जीजा के प्यार में पड़कर उसके साथ भाग गई थी। कुछ दिन पहले ही महिला दिव्यांग बच्ची को उसके असली पिता के घर के पास लावारिस छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद पिता ने बच्ची को पाला लेकिन परेशान होकर उसकी हत्या करने की साजिश रच डाली। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

10 साल पहले हुई थी लव मैरिज

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता का नाम बिजेंद्र सिंह है। बिजेंद्र की 10 साल पहले गांव खेरी रेखा से लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद इन दोनों को एक बेटा और एक बेटी हुई। बेटी पैरों से दिव्यांग थी। रेखा 4 साल पहले अपने दोनों बच्चों को लेकर जीजा के साथ घर छोड़कर भाग गई थी। हालांकि, बच्ची के दिव्यांग होने की वजह से मां रेखा ने 10 अक्टूबर को उसे मैनपुरी चौराहे पर लावारिस छोड़ दिया था, साथ में एक कागज पर उसके पिता बिजेंद्र का मोबाइल फोन नंबर लिखकर बच्ची की जेब में डाल दिया था। इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस ने उस बच्ची को उसके पिता विजेंद्र सिंह के पास पहुंचा दिया था।

यह भी पढ़ें- 75 साल का दूल्हा, सेहरा सजा घोड़ी पर चढ़कर आया, दरवाजे से दुल्हन ने उल्टे पांव भगाया

मां से बोला- बच्ची को अनाथालय में छोड़ दिया

आरोपी पिता ने अपनी बूढ़ी मां के साथ मिलकर दिव्यांग बच्ची की करीब 15 दिनों तक देखभाल की, लेकिन जब वो नहीं देख सका तो उसे मार डाला। आरोपी ने 25 अक्टूबर को ही गांव के एक खाली प्लाट में भरे पानी में बच्ची को फेंक दिया और घर जाकर अपनी मां से कह दिया कि बच्ची को अनाथालय में छोड़ दिया है, इसके बाद पुलिस को जब बच्ची की लाश मिली तब इस घटना का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसने हत्या की बात कबूल कर ली है।

 

First published on: Oct 26, 2023 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें