Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

UP News: गाजियाबाद में सड़क किनारे मिली युवक की लाश; शक के दायरे में आई पत्नी

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब यहां वेव सिटी इलाके में सड़क किनारे 30 वर्षीय एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या करके उसका शव फेंका है, […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Apr 11, 2023 11:15
Share :
delhi crime news, delhi news, delhi police, murder
delhi crime news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब यहां वेव सिटी इलाके में सड़क किनारे 30 वर्षीय एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या करके उसका शव फेंका है, क्योंकि उसकी गर्दन पर चोट का निशान है।

गर्दन पर मिले चोट के निशान

जानकारी के मुताबिक शव की शिनाख्त मोईन निवासी पिलखुवा, हापुड़ के रूप में हुई है। गाजियाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि उन्हें सोमवार सुबह करीब 8 बजे सूचना मिली थी कि वेव सिटी में सड़क किनारे एक शव पड़ा है। मौके पर पहुंची टीम ने मामले की जांच की। अधिकारी ने बताया कि उसकी गर्दन पर निशान मिले हैं। आशंका है कि किसी ने उसका गला घोंटा है।

और पढ़िए – UP News: गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली वारदात; घर में घुसकर प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद ने खा लिया जहर, दोनों की…

पुलिस को पत्नी पर है शक

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि युवक की मौत में उसकी पत्नी की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रही है। क्योंकि जांच में सामने आया है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य के साथ अवैध संबंध चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि हत्यारोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। साथ इलाके के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

और पढ़िए – UP News: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दो गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

इन इलाकों के खंगाले जाएंगे सीसीटीवी फुटेज

एसीपी ने बताया कि हम पिलखुवा से वेव सिटी तक के पूरे मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं, क्योंकि आशंका है कि उसकी पिलखुवा में हत्या की गई है और फिर शव को गाजियाबाद में फेंका गया है। पुलिस ने युवक के परिवार वालों से भी संपर्क किया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें