Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

नोएडा में स्कूल टीचर का पारा हुआ हाई; काट दिए 12 छात्रों के बाल, वजह कर देगी हैरान

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक नामी स्कूल में शिक्षिका ने 12 बच्चों के बाल काट दिए। जब ये बात बच्चों के परिवार वालों को पता चली तो सभी पुलिस के पास पहुंचे। हालांकि स्कूल प्रबंधन ने शिक्षिका को टर्मिनेट कर दिया है। मामला इलाके में […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 7, 2023 11:29
Share :
Shanti International School, Noida School, Noida News, UP News
प्रतीकात्मक तस्वीर।

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक नामी स्कूल में शिक्षिका ने 12 बच्चों के बाल काट दिए। जब ये बात बच्चों के परिवार वालों को पता चली तो सभी पुलिस के पास पहुंचे। हालांकि स्कूल प्रबंधन ने शिक्षिका को टर्मिनेट कर दिया है। मामला इलाके में चर्चाओं का विषय बन गया है।

सभी छात्र 12वीं क्लास के हैं

जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा के सेक्टर-168 स्थित शांति इंटरनेशनल स्कूल का है। बताया गया है कि कुछ समय पहले 12वीं कक्षा के छात्रों (लड़कों) को शिक्षिका सुषमा ने बाल कटवाने की हिदायत दी थी, लेकिन छात्रों ने शिक्षिका की बात को अनसुना कर दिया। इस पर शिक्षिका का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने 12 छात्रों के बाल काट दिए।

छात्रों के परिवार वालों के उड़े होश

छात्र जब अपने घर पहुंचे तो परिवार वालों के होश उड़ गए। उन्होंने बच्चों से बात की पूरी कहानी सामने आ गई। इस पर सभी अभिभावक थाना थाना एक्सप्रेसवे पहुंचे। पुलिस को लिखित में शिकायत दी। साथ ही स्कूल में जाकर हंगामा कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने शिक्षिका सुषमा को टर्मिनेट कर दिया है।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

इस मामले को लेकर नोएडा के एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। एडीसीपी ने बताया कि जांच में सामने आया है, घटना 5 जुलाई की है। अब छात्रों के परिवार वालों ने विरोध और हंगामा किया है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षिका पर कार्रवाई कर दी है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jul 07, 2023 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें