Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: वाह क्या शॉट है! CM योगी ने लगाया जबरदस्त स्ट्रेट ड्राइव

उन्होंने कहा कि भारत में पहली बार टूर्नामेंट का असाधारण प्रदर्शन करने वालों को लगभग 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi A) ने स्वतंत्रता सेनानी और भारत के पूर्व गृह मंत्री की जयंती के मौके पर लखनऊ स्थित सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग-टी 20 कप के दूसरे टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट (CM Yogi Played Cricket) भी खेला।

सोशल मीडिया पर आया वीडियो

समारोह के दौरान योगी ने क्रिकेट में अपना हाथ भी आजमाया। सीएम योगी के क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीएम ने इस दौरान कहा कि आधुनिक भारत के शिल्पकार को श्रद्धांजलि देने के लिए आज सुबह से कई कार्यक्रम चल रहे हैं।

खिलाड़ियों और आयोजकों को दी बधाई

सीएम योगी ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि प्रदेश के 75 जिलों में ‘रन फॉर यूनिटी’ के बाद क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। मैं इसके लिए सभी प्रतिभागियों, आयोजकों और प्रायोजकों को बधाई देता हूं।

कहा कि देश के दिव्यांग क्रिकेटरों के लिए यह सबसे बड़ा टूर्नामेंट होगा। चार समूहों में देशभर के दिव्यांग क्रिकेटरों की बीस टीमें 43 मैच खेलेंगी। विजेताओं की घोषणा 7 नवंबर को लखनऊ में होने वाले समापन समारोह में की जाएगी।

विजेताओं को दी जाएगी 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि

उन्होंने कहा कि भारत में पहली बार टूर्नामेंट का असाधारण प्रदर्शन करने वालों को लगभग 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी। यह भी पहली बार है कि खिलाड़ियों को मैच फीस दी जाएगी और उनके यात्रा खर्च की प्रतिपूर्ति की जाएगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टूर्नामेंट से पहले ‘रन फॉर यूनिटी’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -