---विज्ञापन---

पीएम मोदी कल गोरखपुर में वंदेभारत एक्सप्रेस को दिखाएं हरी झंडी: गीता प्रेस के शताब्दी समारोह में भी होंगे शामिल

Gorakhpur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी शुक्रवार (7 जुलाई) को गोरखपुर दौरे पर रहेंगे। तय कार्यक्रम के तहत पीएम यहां गीता प्रेस के शताब्‍दी वर्ष समारोह के समापन में सम्मिलित होंगे। इसके बाद वे पूर्वोत्तर रेलवे की पहली वंदे भारत एक्‍सप्रेस को गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन से हरी झंडी देकर रवाना करेंगे। गोरखपुर में बनाया […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 6, 2023 20:03
Share :
PM Modi France-UAE visit, Emmanuel Macron, Bastille Day Parade, UAE

Gorakhpur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी शुक्रवार (7 जुलाई) को गोरखपुर दौरे पर रहेंगे। तय कार्यक्रम के तहत पीएम यहां गीता प्रेस के शताब्‍दी वर्ष समारोह के समापन में सम्मिलित होंगे। इसके बाद वे पूर्वोत्तर रेलवे की पहली वंदे भारत एक्‍सप्रेस को गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन से हरी झंडी देकर रवाना करेंगे।

गोरखपुर में बनाया गया सुंदर और स्वच्छ

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर शहर को स्‍वच्‍छ और सुंदर बनाने के साथ तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। गुरुवार को भारी सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच संबंधित विभागों ने रिहर्सल भी किया। अधिकारियों ने बताया कि पीएम मोदी की अगुवाई राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे।

सीएम योगी ने किया निरीक्षण

जिले के प्रमुख अधिकारियों ने बताया कि गोरखपुर में पीएम मोदी दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचेंगे। वहीं गुरुवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गीता प्रेस और गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन का दौरा किया। सीएम ने वंदे भारत एक्‍सप्रेस का भी निरीक्षण किया।

ये सांसद भी रहे मौजूद

अधिकारियों ने बताया है कि सीएम योगी ने इस दौरान 498 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले रेलवे स्‍टेशन के पुनर्विकास की तैयारियों और मॉडल को भी देखा। उन्‍होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान सीएम के साथ गोरखपुर सांसद रविकिशन, बांसगांव सांसद कमलेश पासवान और रेलवे के अधिकारी मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jul 06, 2023 08:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें