Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अजब-गजबः युवक के पेट से निकलीं ये खतरनाक चीजें, परिवार ने नशामुक्ति केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप

डॉक्टरों ने दो घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद पेट से 63 स्टील के चम्मच निकाले हैं। मरीज अभी भी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है कि आपके भी होश उड़ जाएंगे। यहां एक युवक को डॉक्टर के पास ले जाया गया। पेट में परेशानी बताने पर जब डॉक्टरों ने उसका एक्सरे किया तो वे हक्के-बक्के रह गए। मरीज के पेट में धातु की चीजें दिखाई दीं। इसके बाद आनन-फानन में मरीज का ऑपरेशन किया गया।

अभी भी ICU में भर्ती है मरीज

मामला मुजफ्फरनगर का है। यहां के एक अस्पताल में मंगलवार को 32 वर्षीय युवक को भर्ती कराया गया था। एक्सरे करने पर पता चला कि उसके पेट में चम्मचें भरी हुई हैं। इसके बाद डॉक्टरों ने दो घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद पेट से 63 स्टील के चम्मच निकाले हैं। मरीज अभी भी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

अभी पढ़ें Ayodhya News: मिड-डे मील में बच्चों को खिलाया चावल-नमक, Video Viral होने पर प्रिंसिपल पर गिरी गाज

नशे का आदी था, नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बोपाड़ा के रहने वाले विजय के साथ यह अनोखी और हैरान कर देने वाली घटना हुई है। विजय के भाई अमित ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसे शामली के एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। विजय नशे का आदी था। वहीं वरिष्ठ डॉक्टर राकेश खुराना ने कहा कि विजय करीब 15 दिन पहले उनके पास आया था। विजय ने पेट में दिक्कत बताई थी। अस्पताल में उसका एक्सरे किया गया। एक्सरे में उसके पेट में काफी संख्या में धातु की चीजें दिखाई दीं।

अभी पढ़ें Lakhimpur Kheri Road Accident: हॉस्पिटल में रोती-बिलखती मां और घायल बच्चे को देखकर कमिश्नर रोशन जैकब रो पड़ीं देखें Video

एक-एक कर पेट से निकले 63 चम्मच

इसके बाद करीब दो घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद विजय के पेट से 63 स्टील के चम्मच निकाले गए हैं। होश में आने के बाद डॉक्टरों ने जब विजय से इन चम्मचों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि नशामुक्ति केंद्र में उसे चम्मच खाने के लिए कहा जाता था। पिछले डेढ़ साल से वह चम्मचें खा रहा है। वहीं विजय के सफल ऑपरेशन के बाद डॉ. राकेश खुराना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया के सामने यह मामला बताया।

केंद्र में जबरन खिलाई जाती थी चम्मचें

वहीं विजय के भाई अमित ने नशा मुक्ति केंद्र संचालक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि वहां उसके भाई को प्रताड़ित किया जाता था। बंदूक दिखाकर उसे चम्मच खाने के लिए कहा जाता था। अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। उन्होंने कहा कि अगर विजय के परिवार वाले तहरीर देते हैं तो नशामुक्ति केंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -