Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Bikaner News: मंत्री गोविंद राम ने किया राहत कैंपों का निरीक्षण, बोले- ‘कमर तोड़ महंगाई से आमजन को राहत देंगे शिविर’

Bikaner News: आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने शुक्रवार को बीकानेर में खाजूवाला के 40 केवाईडी और छत्तरगढ़ के 1 केएम में प्रशासन गांवों के संग और महंगाई राहत शिविरों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि आमजन को कमर तोड़ महंगाई से राहत देने के उद्देश्य से राज्य सरकार ने महंगाई राहत शिविरों का आयोजन […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: May 6, 2023 12:14
Share :
Bikaner News, Govind Ram Meghwal

Bikaner News: आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने शुक्रवार को बीकानेर में खाजूवाला के 40 केवाईडी और छत्तरगढ़ के 1 केएम में प्रशासन गांवों के संग और महंगाई राहत शिविरों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि आमजन को कमर तोड़ महंगाई से राहत देने के उद्देश्य से राज्य सरकार ने महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया है।

उन्होंने कहा कि जन कल्याणकारी भावना को सर्वोपरि रखते हुए राज्य सरकार ने संवेदनशील निर्णय लिए हैं। कोई भी व्यक्ति किसी भी शिविर से अपना पंजीकरण करवा कर पात्रता के अनुसार इन योजनाओं का लाभ प्राप्त कर सकता है। उन्होंने आमजन से मुलाकात कर लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गांरटी कार्ड भी वितरित किए।

शासन सचिव और जिला कलेक्टर ने किया निरीक्षण

ग्रामीण विकास विभाग शासन सचिव मंजू राजपाल और जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने महंगाई राहत शिविरों के तहत बीकानेर के केसर देसर जाटान में आयोजित शिविर का अवलोकन किया। शासन सचिव ने अधिकारियों से अब तक की प्रगति जानी और सभी व्यवस्थाएं प्रभावी बनाए रखने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि अभियान से जुड़े अधिकारी पूर्ण गंभीरता से काम करें। जिससे अधिक से अधिक लोगों को इन शिविरों का लाभ मिल सके। इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड बांटे और योजनाओं के तहत दिए जाने वाले लाभ के बारे में बताया।

First published on: May 06, 2023 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें