Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मिलने पहुंचे बीजेपी के नेता, विधायकों के इस्तीफे स्वीकार करने की मांग

जयपुर: राजस्थान की राजनीति में पिछले महीने मची उठापटक में नया मोड़ सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) का एक प्रतिनिधिमंडल विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के आवास पर पहुंचा है। उन्होंने स्पीकर से कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे को लेकर विचार करने को कहा। उन्होंने कहा कि इसे रोके नहीं और कोई निर्णय लें। जिससे लोगों को स्थिति का पता चल सके।

बता दें कि बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य विधानसभा अध्यक्ष को जयपुर स्थित आवास पर जाकर ज्ञापन सौंपा जिसमें मांग की गई कि वह विधायकों के इस्तीफे पर बिना देर किए कोई निर्णय करे। मालूम हो कि जयपुर में बीते महीने कांग्रेस विधायक दल की बैठक के दौरान गहलोत गुट के विधायकों ने बैठक का बहिष्कार किया था जिसके बाद स्पीकर से मुलाकात कर करीब 80 विधायकों ने इस्तीफे सौंपने का दावा किया था।

अभी पढ़ें Rajasthan: स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा के बिगड़े बोल, राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की

अभी पढ़ें कानून मंत्री किरण रिजिजू का बड़ा बयान, कहा-मेरे पास न्यायाधीशों के सीक्रेट दस्तावेज,  हर जज अपने परिवार वाले को बनाना चाहता है जज 

राजस्थान बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि हम नियम के अनुसार सभी मांगें करेंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि गहलोत सरकार अल्पमत में है। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस्तीफा देने वालों (कांग्रेस विधायक) की स्थिति को लेकर राजस्थान में अनिश्चितता है। क्या वे अभी भी मंत्री हैं? जैसा कि निर्णय नहीं हुआ है।

विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि राज्य में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद अस्थिरता का माहौल है। क्योंकि यह सभी अभी मंत्री हैं। कोई फैसला अब तक नहीं लिया गया है।। फैसला लेने में हो रही देरी की वजह से अव्यवस्था का माहौल बन गया है। बीजेपी ने काफी दिनों तक इंतजार किया और आज एक ज्ञापन इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा गया तथा इसमें मांग की गई है कि वो बिना देर किये कोई फैसला लें।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -