Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा के बिगड़े बोल, राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की

के जे श्रीवत्सन, जयपुर: राजस्थान की गहलोत सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। परसादी लाल मीणा ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भगवान राम से भी ज्यादा पैदल चलेंगे।

मीणा ने दौसा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तारीफ में जबरदस्त पुल बांध दिए और अति उत्साह में कह दिया कि राहुल गांधी भगवान राम से भी ज्यादा पैदल चलेंगे। भगवान राम तो अयोध्या से श्रीलंका तक पैदल गए थे। लेकिन राहुल गांधी तो कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल जाएंगे। वर्तमान में, मीणा के पास राजस्थान सरकार में स्वास्थ्य और उत्पाद शुल्क विभाग है।

अभी पढ़ें महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष बोले- भगवान राम और राहुल गांधी के नाम में “रा” समान, राजस्थान के मंत्री ने भी की ऐसी तुलना

वहीं परसादी लाल मीणा के बयान को लेकर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि, “कांग्रेस को चापलूसी करने की हद तक करनी चाहिए। देखना चाहिए कि किसकी और कितनी चापलूसी करनी है। भगवान राम की यात्रा से राहुल गांधी की यात्रा तुलना करना गलत। भगवान राम और राम सेतु के अस्तित्व को नकारने वाली और सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देने वाली कांग्रेस अब राम से राहुल गांधी की तुलना कर रही है। यह अत्यंत निंदनीय है। इस तरह नेताओं की चापलूसी करेंगे तो जनता सब देख रही है। आने वाले समय में जनता इंसाफ करेगी।”

अभी पढ़ें विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मिलने पहुंचे बीजेपी के नेता, विधायकों के इस्तीफे स्वीकार करने की मांग

उल्लेखनीय है कि पूर्वी राजस्थान के बड़े आदिवासी नेता परसादी लाल गहलोत कैंप के माने जाते हैं। सियासी संकट के दौरान परसादी लाल ने खुलकर सीएम गहलोत का समर्थन किया था। सचिन पायलट को बाहरी बताते हुए उनका विरोध किया था। परसादी लाल मीना अक्सर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में रहे हैं। कुछ दिनों पहले अपने आवास पर ज्ञापन देने आई एक महिला नेता से अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर भी चर्चा में आए थे।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -