Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल गांधी का अगला कदम क्या होगा, कमलनाथ ने किया खुलासा

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में आज आखिरी दिन है, आज राहुल की यात्रा एमपी से राजस्थान में एंट्री कर जाएगी। राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा भी तेज है कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल का अगला कदम क्या होगा, जिसके संकेत कमलनाथ के एक बायन से मिलते दिख रहे है। कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल के अगले कदम को लेकर बड़ा संकेत दिया है।

एक और यात्रा निकालेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जानी है, फिलहाल यात्रा मध्य प्रदेश से राजस्थान में एंट्री करने वाली है, लेकिन कमलनाथ का कहना है कि इस यात्रा के खत्म होने के बाद राहुल गांधी एक और यात्रा निकाल सकते हैं। यह यात्रा दक्षिण से उत्तर की तरफ थी, जब अब दूसरी यात्रा पूर्व से पश्चिम की तरफ जाएगी। यानि राहुल इस यात्रा को खत्म करते ही दूसरी यात्रा भी निकालेंगे।

दूसरी यात्रा भी मध्य प्रदेश आ सकती है

राहुल की दूसरी यात्रा भी मध्य प्रदेश आ सकती है, कमलनाथ का कहना है कि अभी उत्तर से दक्षिण की यात्रा निकली है, इसके बीच में मध्य प्रदेश आया तो राहुल गांधी यहां भी आ गए, जबकि अब अगली यात्रा शायद पूर्व से पश्चिम की निकले तो उसमें भी मध्य प्रदेश आ सकता है, तो राहुल गांधी फिर से मध्य प्रदेश आ सकते हैं। कांग्रेस द्वारा चुनाव के लिए धर्म का प्लेटफार्म इस्तेमाल करने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि यात्रा कोई चुनाव के लिए नहीं हो रही, हम हर वर्ग से मिलने के लिए यह यात्रा निकाल रहे हैं।

हमें परेशान करने की कोशिश की गईः कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है, मध्य प्रदेश में हमें परेशान करने की कोशिश की गई, तरह-तरह के हथकंडे अपनाए गए, लेकिन राहुल की यात्रा का इस पर कोई असर नहीं पड़ा। मध्य प्रदेश में लोगों ने राहुल गांधी को देखा है और अब वह सच भी जान गए हैं। राहुल की यात्रा के बाद बीजेपी की नींद उड़ी हुई है। अभी तो यात्रा को दो महीने ही हुए है, आप देखिएगा अगले दो महीने में क्या होगा जब ये यात्रा कश्मीर पहुंचेगी।

विपक्ष की हर रणनीति फेल हो गई है

वहीं राहुल की यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश में पाकिस्तान जिंदाबाद के वायरल वीडियो पर कमलनाथ ने कहा कि वह लाइव चल रहा था तभी किसी ने उस पर ट्वीट कर दिया, इसमें जो असली बात है यह पाकिस्तान के नारे कौन लगाएगा कांग्रेस पार्टी लगाएगी क्या, जो डिस्टर्ब करना चाहते हैं, वह लगाएंगे, कल 5 लोग खड़े हो गए नारे लगाने लगे मोदी मोदी मोदी, जब देखने लगे कि यह भीड़ है उनकी जान निकल गई, क्योंकि पब्लिक पीटती उनको। इन्होंने पूरी प्लानिंग करी थी एक अंदरूनी बात उनकी में बता दूं जो उन्होंने प्लानिंग करी थी कि किस तरह डिस्टर्ब करेंगे पर जब उन्होंने देखा इतना उत्साह इतना जोश तो उनकी एक-एक रणनीति फेल हो गई।

आज यात्रा का MP में आखिरी दिन

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज मध्य प्रदेश में आखिरी दिन है, मध्य प्रदेश में यात्रा 6 जिलों से होकर गुजरी, इस दौरान राहुल ने करीब 399 किलोमीटर का सफर तय किया, आज शाम को यात्रा मध्य प्रदेश और राजस्थान की बॉर्डर पहुंच जाएगी, जहां राजस्थान कांग्रेस के नेता राहुल गांधी का स्वागत करेंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -