Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘शौक बना Shock’; इंस्टा इन्फ्लूएंसर ने दौड़ती थार के बोनट पर मनाया 1M फॉलोअर्स का जश्न, अब हुआ ये Action

Instagram Influencer Gauri Virdi Viral Video, होशियारपुर: सोशल मीडिया को लेकर आजकल युवा इतना क्रेजी हो चला है कि इसे न अपनी जान की परवाह है और आम लोगों की जान-माल की सुरक्षा के लिए बने कानून तो कोई मायने ही नहीं रखता। पकड़े जाने पर कार्रवाई भी झेलनी पड़ती है, लेकिन फिर भी एक-दूसरे […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Aug 5, 2023 13:52
Share :

Instagram Influencer Gauri Virdi Viral Video, होशियारपुर: सोशल मीडिया को लेकर आजकल युवा इतना क्रेजी हो चला है कि इसे न अपनी जान की परवाह है और आम लोगों की जान-माल की सुरक्षा के लिए बने कानून तो कोई मायने ही नहीं रखता। पकड़े जाने पर कार्रवाई भी झेलनी पड़ती है, लेकिन फिर भी एक-दूसरे की देखा-देखी युवा खतरनाक ड्रामेबाजी करने से बाज नहीं आते। हाल ही में पंजाब से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक युवती के द्वारा हाईवे पर दौड़ती एक थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद उसकी यह स्टंटबाजी न सिर्फ उस पर, बल्कि कई और पर भी भारी पड़ गई। कौन है यह युवती? किस खुशी में डाली थी जान जोखिम में? आइए जानें…

मामला पंजाब के होशियारपुर जिले का है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक युवती थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर डांस मूव्स कर रही है और गाड़ी हाईवे पर दौड़ रही है। बड़ी खुश नजर आ रही युवती हाथ में एक मिलियन नंबर वाले गुब्‍बारे पकड़े भी पकड़े हुए है। इस वीडियो को लेकर न्यूज 24 ने वायरल सच खंगाला तो पता चला कि गौरी विरदी नाम की इस इन्फ्लूएंसर की वीडियो लगातार लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही थी। पंजाब पुलिस की दसूहा टीम ने गाड़ी का नंबर ट्रेस करते हुए इसे बॉन्ड कर दिया है।

<

>

इसकी पुष्टि करते हुए दसूहा थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि वीडियो जालंधर-जम्‍मू नैशनल हाईवे पर बनाया गया है। इस वीडियो में इस्तेमाल की गई SUV थार इलाके के गांव उस्मान शहीद की निकली। इसे दसूहा थाने में लाकर बॉन्ड कर दिया गया और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत डेंजरस ड्राइविंग समेत विभिन्न नियमों के उल्लंघन संबंधी चालान कर दिया गया है। वीडियो में गाड़ी के बोनट पर बैठकर डांस मूव्स करती दिख रही युवती 25 वर्षीय गौरी विरदी है, जो एक इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर है। गौरी विरदी ने 10 लाख फॉलोअर्स हो जाने की खुशी में ऐसा किया था। पुलिस ने कार चालक युवती और कार में सवार अन्य व्यक्तियों पर ट्रैफिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पहला नहीं है दसूहा केस, पहले भी हो चुका ऐसा

उधर, ध्यान देने वाली बात यह भी है कि इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के बहुत से मामले समय-समय पर सामने आते ही रहते हैं। एक वायरल वीडियो में एक दुल्हन को Tata Safari Storme के बोनट पर बैठे देखा जा सकता है। एक कैमरा पर्सन गाड़ी के बोनट पर फैली महिला की ड्रैस के खूबसूरत पलों को रिकॉर्ड करते हुए आगे बढ़ता है। इस हरकत की वजह से सड़क पर वाहनों की आवाजाही रुक गई, क्योंकि इस असाधारण नजारे को देखने के लिए राहगीरों की गति धीमी हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार के मालिक का साढ़े 15 हजार रुपए का चालान किया।

इसी तरह उत्तर प्रदेश के अयोध्या से भी सामने आई, जिसमें एक महिला Maruti Suzuki Dzire के बोनट पर बैठ गई, जबकि यह कार सिंगल-लेन हाईवे पर पूरी रफ्तार से दौड़ रही थी। एक और लड़की को कार की खिड़की से बाहर झांकते देखा गया। इस मामले में भी पुलिस ने 18 हजार रुपए का चालान काटा।

First published on: Aug 05, 2023 01:48 PM
संबंधित खबरें