Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP News: इंदौर में ट्रांसफार्मर के अंदर छुपाकर की जा रही थी गांजे की तस्करी, पुलिस ने किया भांडाफोड़

नशे की तस्करी के लिए तस्कर नए-नए तरकीब निकालते रहते हैं। जिससे वो पुलिस से बच सके, लेकिन कहते हैं न कि कानून के हाथ लंबे होते हैं।

इंदौर: नशे की तस्करी के लिए तस्कर नए-नए तरकीब निकालते रहते हैं। जिससे वो पुलिस से बच सके, लेकिन कहते हैं न कि कानून के हाथ लंबे होते हैं। अपराधी को कहीं भी हो उसे ढूंढ ही निकालते हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक पिकअप के अंदर ट्रांसफॉर्मर के बीच छुपा रखी गांजे की एक बड़ी खेप पकड़ी है।

दरअसल केंद्रीय एनसीबी नारकोटिक्स विंग ने ये कार्रवाई की है। विभाग ने उज्जैन के पास एक पिकअप पकड़ा है, जिसमें ट्रांसफार्मर के अंदर गांजा छुपा कर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से ट्रांसफार्मर के अंदर रखा 260 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत लाखों रुपये आंकी गई है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को भी बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पिकअप में से गांजा भरकर मंदसौर से इंदौर लाया जा रहा था, जिसकी सूचना एनसीबी को मिली थी। जिसके बाद टीम तैयार कर नाकेबंदी की गई और सफेद कलर की पिकअप को रोका गया। जैसे ही उसकी तलाशी ली गई तो एनसीबी के टीम ने देखा कि उसके अंदर नए ट्रांसफार्मर रखे हुए थे। जैसे ही ट्रांसफार्मर को खोलकर देखा गया तो बड़ी मात्रा में गांजा मिला। पुलिस ने गांजा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले में आगे की तफ्तीश जारी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -