Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

बीमारी का बहाना बनाकर यह शख्स मुर्दों को लगाता था चूना, लाश के पास लेटकर लूट लेता था आभूषण

Man Steals Jewelry From Dead Body Nalanda Hospital: बिहार के नालंदा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक पिछले 10 साल से अस्पताल में मरीज बनकर मुर्दों को लूट रहा है। मरीज चोर की कहानी जब अस्पताल के डाॅक्टरों के पास पहुंची तो उसे अस्पताल से बाहर निकाल दिया। इस शख्स का […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 27, 2023 09:23
Share :
Man Robbery With Patient In Hospital Nalanda
Man Robbery With Patient In Hospital Nalanda

Man Steals Jewelry From Dead Body Nalanda Hospital: बिहार के नालंदा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक पिछले 10 साल से अस्पताल में मरीज बनकर मुर्दों को लूट रहा है। मरीज चोर की कहानी जब अस्पताल के डाॅक्टरों के पास पहुंची तो उसे अस्पताल से बाहर निकाल दिया। इस शख्स का नाम प्रेमचंद है। प्रेमचंद किसी न किसी बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो जाता।

मुर्दों के पास लेट जाता था

प्रेमचंद के अस्पताल में भर्ती होने के बाद जैसे ही उसे पता चलता कि वार्ड में किसी मरीज की मौत हो गई है वह वहां पहुंच जाता और मरीज के कान,गले और हाथों में पहने सोने के आभूषण निकाल लेता। लाश पर किसी का ध्यान नहीं जाता था क्योंकि परिजन विलाप करने में व्यस्त होते थे। प्रेमचंद इसी का फायदा उठाकर हाथ साफ कर लेता था।

यह भी पढ़ें: Watch Video: खिड़की में फंसा 10 फीट लंबा अजगर, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

हर बार नई बीमारी का बहाना कर आता था

इस मामले में अस्पताल के डाॅक्टर अशोक कुमार ने बताया कि शख्स बिहारशरीफ का रहने वाला था। वह कोई न कोई बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल आता था। यदि उसे अस्पताल से निकाला जाता तो अगले दिन वह नई बीमारी लेकर आ जाता। सोमवार रात को भी उसने ऐसी ही हरकत की थी इसके बाद उसे अस्पताल से निकाल दिया गया। वहीं स्वास्थ्यकर्मियों और गार्ड को कहा गया है कि इस शख्स पर कड़ी नजर रखी जाए ये कैसे भी करके अस्पताल में न घुसने पाए।

संदिग्ध लगती थी हरकतें

अस्पताल के डाॅक्टरों ने बताया कि शख्स के पास मिला सोने का लाॅकेट हमने पकड़ लिया है। जो कि बाद में परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं अस्पताल के स्टाफ ने बताया कि कई बार इस मरीज की हरकतें संदिग्ध नजर आती थी लेकिन हर बार वह बच जाता था। फिलहाल आरोपी को चेतावनी देकर छोड़ा गया है। उसके खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

First published on: Sep 27, 2023 09:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें