Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

अनोखी भक्ति: शिक्षिका ने मंदिर में दान दी करोड़ों की संपत्ति, ये है अंतिम इच्छा

मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की एक शिक्षिका ने अपनी करोड़ों की संपत्ति भगवान के नाम कर दी है।

श्योपुर: कहते है कि,इंसान का शरीर नश्वर है, जो एक ना एक दिन मिट्टी में मिल जाना है। हर व्यक्ति जीवन भर में कुछ भी सोचकर कितना भी क्यों न कमाले उसे वो सारा सबकुछ छोड़ कर भगवान के पास जाना ही होता है। इसी बात को शायद मन में रख कर कर श्योपुर की एक महिला ने अपनी करोड़ों की संपत्ति मंदिर दान कर दी हैं।

विजयपुर निवासी शिवकुमारी जादौन का बचपन से ही ईश्वर  के प्रति धेय था। यही वजह है कि उन्होंने अपने दोनों बेटों का आधिकारिक हिस्सा उन्हें सौंप दिया है। अपने हिस्से की चल अचल संपत्ति को एसडीएम नीरज शर्मा को ज्ञापन सौंपकर छिमछिमा हनुमान मंदिर ट्रस्ट को दान कर दिया है।

hanuman bag

घर मे जगह जगह लगा रखी है भगवान की प्रतिमा

आपको बता दें कि, शिवकुमारी भगवान की भक्ति में इतनी लीन हो चुकी है कि,उन्होंने अपने घर में हर जगह भगवान की प्रतिमा विराजमान कर रखी है। स्कूल के समय को छोड़ कर बांकी के समय में वह ईश्वर की सेवा में ही लगी रहती है।

s

न्यूज़ 24 से शिवकुमारी जादौन की खास बातचीत 

इस मामले को लेकर न्यूज़ 24 ने जब शिवकुमारी जादौन से बात की तो उन्होंने बताया कि, मेरे दो बेटे है। मैंने उनको उनका हिस्सा दे दिया। अब मेरे हिस्से में आने वाली प्रॉपर्टी मकान बैंक बैलेंस सहित जो भी मेरी चल अचल संपत्ति जिसको मैंने अपनी मर्जी से छिमछिमा हनुमान मंदिर ट्रस्ट के नाम किया है।

 

न्यूज़ 24 को बताई अपनी अंतिम इच्छा

उन्होंने भावुक होकर अपनी आख़िरी इच्छा जताते हुए कहा है कि,मेरा अंतिम संस्कार से लेकर जो भी क्रिया की जाए वह सब मंदिर ट्रस्ट और पंचों के द्वारा की जाए। एसडीएम नीरज शर्मा का कहना है कि, महिला शिक्षका है, शिवकुमारी जादौन जो खितरपाल में शिक्षिका है, जिन्होंने अपनी पूरी चल अचल संपत्ति की बाशियत मंदिर के नाम से की है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -