---विज्ञापन---

चुनावी साल में कांग्रेस ने निमाड़ में BSP को दिया झटका, कमलनाथ ने इन नेताओं दिलाई सदस्यता

MP Politics: मध्य प्रदेश में दलबदल की राजनीति जारी है। अब बहुजन समाज पार्टी को कांग्रेस ने निमाड़ अंचल में बड़ा झटका दिया है। निमाड़ से आने वाले बीएसपी के कई नेता कांग्रेस में शामिल हो गए। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इन नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पूर्व मंत्री सचिन यादव भी […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jul 7, 2023 16:40
Share :
bsp leaders join congress
bsp leaders join congress

MP Politics: मध्य प्रदेश में दलबदल की राजनीति जारी है। अब बहुजन समाज पार्टी को कांग्रेस ने निमाड़ अंचल में बड़ा झटका दिया है। निमाड़ से आने वाले बीएसपी के कई नेता कांग्रेस में शामिल हो गए। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इन नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पूर्व मंत्री सचिन यादव भी मौजूद रहे।

ये नेता बीएसपी में शामिल

बता दें कि मध्य प्रदेश में बसपा के पूर्व प्रदेश प्रभारी और पूर्व प्रदेश महासचिव भगवान बड़ौले के अलावा मिथुन बगलाना, रामप्रसाद गांगले और अन्य दो दर्जन नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली। बताया जा रहा है कि इन सभी नेताओं को कांग्रेस में लाने में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और उनके भाई सचिन यादव की अहम भूमिका रही है।

कई नेता हमारे संपर्क में हैं

वहीं इन नेताओं को कांग्रेस में शामिल कराने के बाद सचिन यादव ने कहा कि ‘प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के कई नेता हमारे संपर्क में हैं। उनको भी जल्द ही पार्टी में शामिल करवाया जाएगा। आज बीएसपी के कई मजबूत साथी हमारे साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। जिससे पार्टी को मजबूत मिलेगी।

बता दें कि चुनावी साल में मध्य प्रदेश में दलबदल की सियासत जारी है। अब तक कांग्रेस और बीजेपी के कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। जिनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं। कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में आ चुके हैं। जबकि बीजेपी के कई नेता कांग्रेस में आ चुके हैं। जबकि अब तीसरे दलों की नेताओं में चलाचली का दौर शुरू हो गया है।

First published on: Jul 07, 2023 04:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें