---विज्ञापन---

MP में जून में होगा BJP का मेगा कैंपेन, PM मोदी अमित शाह समेत दिग्गज नेताओं की होंगी संभाएं

MP Assembly Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद अब बीजेपी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने तो चुनावी जमावट पहले से ही शुरू कर दी है। लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर के नेता भी मध्य प्रदेश में सक्रिए होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: May 17, 2023 12:55
Share :
modi government, nine years of modi government, BJP massive campaign, lok sabha, Mahasampark Abhiyan, Mahajanajagaran campaign

MP Assembly Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद अब बीजेपी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने तो चुनावी जमावट पहले से ही शुरू कर दी है। लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर के नेता भी मध्य प्रदेश में सक्रिए होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी जून में मध्य प्रदेश में मेगा कैंपेन करने वाली है।

पीएम मोदी अमित शाह की होगी संभाएं

बताया जा रहा है कि बीजेपी जून में मेगा कैंपेन के माध्यम से 29 लोकसभा सीटों पर 29 बड़ी सभाएं करने की तैयारी में है। जिसमें मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों की जानकारी दी जाएगी। इन सभी सभाओं में बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत नितिन गड़करी सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे। इन सभी की अलग-अलग लोकसभा सीटों पर सभाएं आयोजित होंगी।

चलेगा विशेष संपर्क अभियान

बीजेपी चुनावी साल में इस आयोजन के साथ ही प्रदेश में विशेष अभियान भी चलाएगी। जिसमें बीजेपी के नेता घर-घर जाकर लोगों से संवाद करेंगे। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर भी जानकारी आई है। पीएम मोदी की सभा बुंदेलखंड अंचल में हो सकती है।

बीना रिफाइनरी के प्लांट का कर सकते हैं भूमिपूजन

पीएम मोदी सागर जिले के बीना में एक बडे़ प्लांट का भूमिपूजन और नरयावली में संत रविदास मंदिर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि बीना रिफाइनरी में 49 हजार करोड़ के निवेश से एक बड़ा प्लांट बनाया जा रहा है। जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। इससे रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे।

सांसद करेंगे जनसंपर्क

बीजेपी ने सभी 29 लोकसभा सीटों के जरिए प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों को भी साधने का प्लान बनाया है। ऐसे में बीजेपी के सभी लोकसभा सांसद भी अपने-अपने क्षेत्रों में जनसंपर्क करेंगे। बता दें कि प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में पार्टी ने अभी से तैयारियां तेज कर दी हैं।

First published on: May 17, 2023 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें