Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Indore News: नोएडा के वैज्ञानिक की संदिग्ध मौत, लाइलाज बीमारी पर कर रहे थे शोध

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में बीती रात नोएडा के साइंटिस्ट की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही विजय नगर पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में बीती रात नोएडा के साइंटिस्ट की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही विजय नगर पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर परिजनों ने मथुरा से घटना की जानकारी मिलते ही एमवाय अस्पताल पहुंचे।

दरअसल, बीते 7 दिनों से डॉक्टर बृज गौरव शर्मा ख्यात साइंटिस्ट एक शोध के लिए आए हुए थे, जो विजय नगर थाना इलाके में स्थित होटल अशोक में रुके हुए थे। उनके कर्मचारी भी मौजूद रहते थे। उनके परिजनों ने उनसे बात की तो उन्होंने वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बताया कि उनके सिर में दर्द हो रहा है, तबियत थोड़ी खराब है, वह ठीक हो जाएंगे और दोबारा हैदराबाद निकल जाएंगे। लेकिन परिजनों को नहीं पता था कि डॉक्टर ब्रिज गौरव शर्मा की वह रात इंदौर में आखिरी होगी।

इधर विजय नगर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक डॉ गौरव शर्मा कैंसर की देसी लाइलाज बीमारी का शोध कर रहे थे और इसी सिलसिले में संभवत इंदौर के होटल में रुके हुए थे।

बीती रात जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उनके द्वारा निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे अस्पताल रेफर कर दिया यहां पहुंचने तक उनकी हालत बिगड़ चुकी थी और डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -