Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP News: 8 साल तक ‘लिव इन’ में रहे…फिर शादी की…अब धर्म परिवर्तन का दवाब बना रहा सोहेल खान

मध्यप्रदेश में एकबार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ की विवाहिता महिला एमपी के ग्वालियर में लव जिहाद का शिकार हुई है।

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में महिलाओं पर उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस कड़ी में इस बार ग्वालियर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक छत्तीसगढ़ की विवाहिता महिला एमपी के ग्वालियर में दुष्कर्म और प्रताड़ना शिकार हुई है। पीड़िता दो बच्चों की मां बताई जाती है।

8 साल तक महिला को ‘लिव इन’ में रखा

जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी आरोपी सोहेल खान ने महिला के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी ने महिला को आठ साल तक लिव इन में रखा। मन भर जाने के बाद अब 2 साल से धर्म परिवर्तन कर निकाह के लिए प्रताड़ित कर रहा है। पीड़िता ने पुरानी छावनी थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने आरोपी पर धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा FIR में दुष्कर्म की धारा भी लगाई गई है।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार बताया जाता है। महिला छत्तीसगढ़ राज्य के किस जिले की रहने वाली है इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -