Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dewas News: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार यात्री बस, 3 की मौत, दर्जनभर घायल

मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक सड़क दुर्घटना हो गई। मामला शनिवार देर शाम इंदौर रोड़ पर शिप्रा के निकट का है जहां एक तेज रफ़्तार यात्री बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलटी खा गई।

 

देवास: मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। मामला शनिवार देर शाम इंदौर रोड़ पर शिप्रा के निकट का है जहां एक तेज रफ़्तार यात्री बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। इस दुर्घटना में 3 की मौत हो गई जिसमें 2 महिला और 1 युवती शामिल हैं। जबकि करीब एक दर्जन यात्री बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे में बस का ड्राइवर भी बुरी तरह ज़ख्मी हो गया।

दरअसल, इंदौर से देवास की ओर आ रही चौहान बस सर्विस की यात्री बस शिप्रा नदी पर बने पुल को पार करने के बाद आगे ओवर ब्रिज के डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में दो महिला रश्मि परिहार, अरुणा कुशवाह और एक युवती सेजल सभी निवासी देवास की मौत हो गई। जबकि करीब एक दर्जन यात्री बुरी तरह घायल हो गए। सभीको एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया।

बस चालक भी बुरी तरह घायल

मिली जानकारी के मुताबिक प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को इंदौर और एक घायल को निजी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। हादसे में बस का ड्राइवर भी बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया। घटना की सूचना लगने के बाद पुलिस कप्तान डॉक्टर शिव दयाल सिंह,एडिशनल एसपी मनजीत सिंह चावला, ADM महेन्द्र कवचे सहित तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जानकर घटना की जानकारी जुटाई।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

इस दौरान देवास के सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी भी जिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए घायलों का हाल जाना। बस में सवार यात्रियों के मुताबिक बस तेज गति से चल रही थी। जब घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल लाया गया तो अस्पताल परिसर में चीख-पुकार मच गई। मृतक महिलाओं के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था तो वहीं मृतका सेजल चौधरी के परिजन तो विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही।

आपको बता दें कि देवास और इंदौर के बीच चलने वाली यात्री बसों में हर समय सवारियों को बैठाने के चक्कर में अंधाधुंध दौड़ मची रहती है, जिससे सवारियों की जान का जोख़िम हर समय बना रहता है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -