---विज्ञापन---

पहले पत्नी-बेटी की कुल्हाड़ी से की हत्या, फिर खुद भी फंदे से झूला, दमोह में हैरान करने वाला मामला

Murder of wife Daughter in Damoh: एमपी के दमोह में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने शुक्रवार दोपहर को अपनी पत्नी और 6 माह के मासूम की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इसके बाद स्वयं भी फंदे से झूल गया।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: May 24, 2024 22:10
Share :
Murder
राजस्थान में दूल्हे के पिता-भाई की हत्या।

Murder of wife Daughter in Damoh: एमपी के दमोह में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाले एक युवक ने शुक्रवार दोपहर में अपनी पत्नी और 6 माह की मासूम बेटी कुल्हाड़ी हत्या कर दी। इसके बाद स्वयं भी फंदे पर झूल गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार दमोह के हिंडोरिया थाना क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले गांव रोड़ा पटना में 35 वर्षीय मनोज पटेल, पत्नी सोनम पटेल और 6 माह की बेटी वेदिका के साथ रहते थे। घटना के वक्त मां-बेटी घर में सो रहे थे। इस दौरान मनोज ने मौका पाकर दोनों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और खुद भी घर में फंदे पर झूल गया। घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में सो रहे थे। वहीं मनोज की दो बड़ी बेटियां राधिका और भूमिका बाहर खेल रही थी।

मानसिक विक्षिप्त था मृतक मनोज

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दोनों बेटियों को यह पता भी नहीं है कि उनको इस दुनिया में लाने वाले माता-पिता अब स्वयं इस दुनिया में नहीं रहे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदे पर लटके मनोज को नीचे उतारा और तीनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए हाॅस्पिटल भिजवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में परिजनों ने बताया कि 35 साल का मनोज मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसका इलाज भी चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः एक साथ 25 सांप देख रूह जाएगी कांप; चीखने चिल्लाने लगी महिला, सांपों का वीडियो वायरल

ये भी पढ़ेंः जिसे कोख में मारा, वो किसी और का बच्चा था; फर्जी निकला रेप केस, HC से मिली थी अबॉर्शन की परमिशन

First published on: May 24, 2024 10:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें