Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Madhya Pradesh: झाडू-पोछे का काम देखने आई महिला ने की 10 लाख रुपए की चोरी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

मध्यप्रदेश में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में बीते दिनों धार स्थित एक मार्बल व्यापारी के घर पर 10 लाख रुपए की चोरी की खबर सामने आई थी।

धार: मध्यप्रदेश में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में बीते दिनों धार स्थित एक मार्बल व्यापारी के घर पर 10 लाख रुपए की चोरी की खबर सामने आई थी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी और लोग और भी ज्यादा सतर्क हो गए थे। इस घटना का सोमवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक व्यापारी के घर पर झाडू पोछे का काम देखने आई युवती ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था।

3 सितंबर की रात को हुई थी चोरी

दरअसल 3 सितंबर की रात कैलाश नगर में मार्बल व्यापारी के घर से अलमारी से लगभग 10 लाख रुपए नकदी चोरी हुई जो दुकान की सिल्लक थी। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा दो टीम बनाकर मामले की छानबीन प्रारंभ की। पूछताछ में व्यापारी ने बताया कि इंदौर के चंदन नगर में रहने वाली अंजू उर्फ मिसबा नामक युवती घर में झाड़ू पोछा का काम करने के लिए घर देखने आई थी, उसे पूरा घर दिखाया गया था।

इस जानकारी के मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन के लिए एक टीम का गठन किया। पुलिस ने कैलाश नगर के लोगों से भी जानकारी एकत्रित की और सीसीटीवी फुटेज खंगाल। फुटेज में पता चला कि घटना की रात को 2 बजे के आसपास दो अनजान युवक व एक युवती घर के आसपास घूमते नजर आए। पुलिस को मुखबिर से पता लगा कि महिला द्वारा अपने पुरुष मित्रों के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

इंदौर से पकड़े गया आरोपी

पुलिस द्वारा छानबीन के बाद आरोपियों की तलाश लगातार की जा रही थी। ये आखिरकार इंदौर में खत्म हुई जब एक चाय की दुकान से सोनू उर्फ सोहेब खान पिता अनवर को पुलिस ने पकड़ा। आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपनी महिला मित्र और एक अन्य साथी महबूब के साथ मिलकर व्यापारी के घर चोरी करना स्वीकार किया। चोरी की राशि आपस में बांट ली थी। पुलिस ने सोनू से 5 लाख 13 हजार 400 रुपये जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -