Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Madhya Pradesh: प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने प्रेमिका के पति को मारा चाकू, हालत गंभीर

मध्यप्रदेश में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के शहडोल जिले से चाकूबाज़ी की घटना की खबर सामने आई है।

शहडोल: मध्यप्रदेश में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के शहडोल जिले से चाकूबाज़ी की घटना की खबर सामने आई है। दरअसल सोहागपुर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने प्रेमिका के पति को घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक को गंभीर चोटें आ गई। फिलहाल उसका उपचार अस्पताल में जारी है। वहीं पुलिस ने हमलावर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र बाणगंगा के समीप किराए के मकाना में रह रहे बकहो निवासी पिंटू विश्वकर्मा ने धनपुरी के रहने वाले जानू नामक युवक घर में घुसकर पिंटू पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पिंटू को गंभीर चोटें आई ,जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया ,जहां उसका उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने हमलावर पिंटू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम प्रसंग में दिया घटना को अंजाम

पुलिस के मुताबिक पिंटू की पत्नी से जानू का प्रेम प्रसंग चल रहा था ,जिसके चलते जानू ने पिंटू को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसपर जानलेवा हमला किया। वहीं इस पूरे मामले में सोहागपुर टीआई अनिल पटेल का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने प्रेमिका के पति को चाकू से हमला किया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और अब वह सलाखों के पीछे अपना जीवन काटेगा।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -