Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने IPS अधिकारी को बनाया बंधक, छावनी में तब्दील हॉस्टल

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बड़ा मामला सामने आया। ग्वालियर मेडिकल कॉलेज (Gwalior Medical College) के सीनियर छात्रों ने IPS अधिकारी को बंधक बना लिया।

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बड़ा मामला सामने आया। ग्वालियर मेडिकल कॉलेज (Gwalior Medical College) के सीनियर छात्रों ने IPS अधिकारी को बंधक बना लिया। देर रात मेडिकल चौराहा पर चेकिंग के दौरान मेडिकल कॉलेज के रविशंकर हॉस्टल के सीनियर छात्रों ने हंगामा करते हुए CSP ऋषिकेश मीना (CSP Rishikesh Meena) के साथ अभद्रता की। छात्रों ने हॉस्टल में आईपीएस अधिकारी को बंधक बनाने की कोशिश की। IPS अधिकारी का मोबाइल,वायरलेस सेट और गाड़ी की चाभी छीन ली।

वहीं सरकारी वाहन को पंचर कर दिया। साथ ही PSO के साथ भी मारपीट की। घटना के बाद पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में सर्चिंग अभियान चलाया। कई थानों के फोर्स ने हॉस्टल को घेरकर आधा दर्जन से अधिक सीनियर मेडिकल छात्रों को हिरासत में लिया है।

क्यों बनाया बंधक

मिली जानकारी के मुताबिक CSP ऋषिकेश मीना मेडिकल चौराहा पर चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान चेकिंग को लेकर मेडिकल कॉलेज के सीनियर छात्रों ने हंगामा करते हुए CSP ऋषिकेश मीना के साथ अभद्रता की। मेडिकल कॉलेज के रविशंकर हॉस्टल के सीनियर छात्रों ने IPS अधिकारी को हॉस्टल में बंधक बनाने की कोशिश की। IPS अधिकारी का मोबाइल, वायरलेस सेट और चाभी भी छीन ली गई।

छावनी में तब्दील हॉस्टल

घटना की जानकारी होने के बाद कई थानों के फोर्स ने मेडिकल कॉलेज के रविशंकर हॉस्टल को चारों ओर से घेर लिया। भारी संख्या में पहुंचे पुलिस फोर्स ने सर्चिंग अभियान चलाकर 6 से अधिक छात्रों को हिरासत में लिया। सर्चिंग के दौरान कई सीनियर छात्र हॉस्टल की छत से भागते हुए दिखे। वहीं अंदर गटर से दो टुकड़ो में मोबाइल, गाड़ी की चाभी पुलिस ने बरामद कर ली। मेडिकल हॉस्टल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। वहीं पूरे मामले में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने चुप्पी साधी हुई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -