Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: रेप के आरोपी मिर्ची बाबा को कोर्ट में किया पेश, मिली ज्यूडिशियल रिमांड

दिग्विजय सिंह के लिए मिर्च यज्ञ कर सुर्खियों में आए मिर्ची बाबा को महिला से रेप के आरोप में ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है।

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: लोकसभा चुनाव 2009 में दिग्विजय सिंह के लिए मिर्च यज्ञ कर सुर्खियों में आए वैराज्ञानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को महिला से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर अब 22 अगस्त तक ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है।

मुझे फंसाया गया है

दरअसल, भोपाल में एक महिला की शिकायत पर FIR के बाद मिर्ची बाबा की ग्वालियर से गिरफ्तारी हुई। इसके बाद भोपाल में मंगलवार को करीब 4 घंटे लंबी पूछताछ भी की गई जिसके बाद मिर्ची बाबा को भोपाल कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी से पहले मिर्ची बाबा यह कहते नजर आए कि उन्हें फंसाया गया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मिर्ची बाबा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने बताया कि वह बाबा से मिली थी क्योंकि उसे संतान नहीं थी और बाबा ने इसका ही फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सिर्फ यही नहीं, बाबा ने पीड़िता को धमकाया भी था कि वह इसके बारे में किसी को नहीं बताए।

पीड़िता के बयान के बाद कथित संत वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा पर धारा 376, 506 और 342 के तहत एफ आई आर दर्ज की गई थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। महिला का आरोप है कि बाबा ने उसे कोई नशीला पदार्थ दिया था जिसे खाकर वह बेहोश हो गई और उसके बाद उसके साथ रेप किया गया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -