Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

JDU अध्यक्ष ललन सिंह का प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला, कहा- वे राजनीतिक व्यक्ति नहीं, व्यवसायी हैं

सौरभ कुमार, पटना: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक बार फिर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर (चुनाव रणनीतिकार) राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं। वह एक व्यवसायी हैं और अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए मार्केटिंग करते हैं।

ललन सिंह ने कहा कि उन्हें (जदयू में शामिल होने का) कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया था। वे खुद सीएम से मिलना चाहते थे। ललन सिंह ने कहा कि बिहार के सीएम (नीतीश कुमार) ने आखिरकार उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने के लिए कहा। हमने दिल्ली में 1.5 घंटे बात की और उनसे कहा कि वे पार्टी के अनुशासन के भीतर काम करें और सभी को पार्टी के फैसले को अलग-अलग राय के बावजूद स्वीकार करना चाहिए।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सीएम से मिलने के लिए उनके लिए शाम 4 बजे का समय तय किया गया था, लेकिन उससे 2 घंटे पहले उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्हें बुलाया गया है लेकिन वे नहीं जाएंगे, सीएम इंतजार करेंगे. यह सब मार्केटिंग का हिस्सा है।

नीतीश कुमार के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने पर बोले ललन सिंह

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उतर प्रदेश के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर भी ललन सिंह ने बयान दिया है। ललन सिंह ने कहा कि फूलपुर की जनता चाहती है कि उनका हम सम्मान करें, लेकिन नीतीश कुमार वहां से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कि नहीं, ये फैसला उन्हें ही करना है।

ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को उतर प्रदेश में कई और सीट से भी चुनाव लड़ने का ऑफ़र आया है। इस वक़्त हम इस मामले पर ना इकरार करेंगे और न ही इनकार करेंगे, लेकिन लेकिन इतना तय है कि उतर प्रदेश बड़ा राज्य है।
अगर अखिलेश यादव और नीतीश कुमार मिल जाए तो माहौल पूरी तरह से बदल जाएगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -