---विज्ञापन---

Gujarat Election 2022: ‘आप’ ने राघव चड्ढा पर फिर जताया भरोसा, गुजरात चुनाव का सह-प्रभारी नियुक्त किया

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर अपने युवा चेहरे और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर बड़ा भरोसा जताया है। पार्टी ने चड्ढा को आगामी गुजरा विधानसभा चुनावों का सह-प्रभारी नियुक्त किया है। बता दें कि इससे पहले पंजाब और दिल्ली में आप को मिली जीत में राघव चड्ढा की प्रमुख भूमिका मानी […]

Edited By : Pulkit Bhardwaj | Updated: Sep 18, 2022 16:32
Share :
Raghav Chaddha
Raghav Chaddha

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर अपने युवा चेहरे और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर बड़ा भरोसा जताया है। पार्टी ने चड्ढा को आगामी गुजरा विधानसभा चुनावों का सह-प्रभारी नियुक्त किया है। बता दें कि इससे पहले पंजाब और दिल्ली में आप को मिली जीत में राघव चड्ढा की प्रमुख भूमिका मानी जाती है।

इस नई जिम्मेदारी के मिलने के बाद चड्ढा ने आभार जताते हुए ट्वीट किया, “मुझे इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के योग्य समझने के लिए अरविंद केजरीवाल जी का धन्यवाद! इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए मैं अपनी जान कुर्बान कर दूंगा। गुजरात बदलाव चाहता है, बेहतर शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था चाहता है। गुजरात को केजरीवाल की जरूरत है।”

 

वहीं, आप गुजरात ने गुजराती में ट्वीट किया, “राज्यसभा सांसद और युवा नेता श्री राघव_चड्ढा को ‘आप’ गुजरात के सह-प्रभारी के रूप में आपकी नियुक्ति के लिए बधाई और शुभकामनाएं!”

 

बता दें कि आप ने 2017 के विधानसभा चुनाव में गुजरात में पदार्पण किया था, लेकिन तब पार्टी खाता नहीं खोल पाई थी। गुजरात में आप की उम्मीदों को फरवरी 2021 के सूरत नगर निगम (एसएमसी) चुनावों में उसके प्रदर्शन से बढ़ावा मिला है, जिसमें भाजपा ने 93 सीटें जीती थीं, जबकि आम आदमी पार्टी ने 27 सीटें हासिल की थीं और कांग्रेस को खाली हाथ रहना पड़ा था।”

इस बीच, 2017 के विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने 77 सीटें जीतकर सत्तारूढ़ भाजपा को 99 सीटों पर समेट कर डरा दिया था। गुजरात में विधानसभा की 182 सीटें है। विशेष रूप से, पार्टी गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को बदलने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

First published on: Sep 18, 2022 04:31 PM
संबंधित खबरें