Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पीट-पीटकर युवक की हत्या, दिल्ली में बवाल, यह थी मामूली वजह

सीपी श्वेता चौहान ने कहा मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है।

शादीपुर: पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास लालबत्ती पर रविवार दोपहर एक युवक का शव रखकर उसके परिजनों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क पर एक घंटा से अधिक जाम लगा रहा। लोगों ने जमकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। आरोप है कि एक अन्य समुदाय के कुछ युवकों ने नितेश नामक युवक की पीट-पीटर हत्या कर दी। हालांकि सेंट्रल डिस्ट्रीक्ट डीसीपी ने मामले में किसी सांप्रदायिक एंगल से इन्कार किया है।  जाम लगने पर मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाकर शांत किया।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि गाली देने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद नितेश और उसके दोस्त आलोक की पिटाई की गई। पुलिस के अनुसार झगड़ा 12 अक्टूबर को हुआ था। मारपीट के बाद घायल हुए नितेश का अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 15 अक्टूबर देर रात उसने दमतोड़ दिया।

परिजनों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। आरोपियों की पहचान उफीजा, अदनान और अब्बास के रूप में हुई है। वहीं, मामले में सेंट्रल दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा कि नितेश, आलोक और मोंटी ने बाइक पर सवार एक व्यक्ति को रोका और उसकी पिटाई शुरू कर दी। कुछ समय बाद इन तीनों को दूसरे गुट के अन्य लोगों द्वारा पीटा गया। मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -