---विज्ञापन---

दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी, 500 ग्राम गोल्ड के साथ दो गिरफ्तार, आरोपी बोला- शशि थरूर का PA हूं

Delhi Airport Gold Smuggling Case : सोने की तस्करी के मामले में कस्टम विभाग ने दिल्ली एयरपोर्ट से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 500 ग्राम गोल्ड भी बरामद किया गया। एक आरोपी ने खुद को शशि थरूर का पीए बताया। इसे लेकर कांग्रेस नेता ने भी बयान दिया है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: May 30, 2024 11:48
Share :
Congress leader Shashi Tharoor

Shashi Tharoor On Former Member Shiv Kumar Prasad : दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी का मामला सामने आया है, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से 500 ग्राम गोल्ड बरामद किया गया। इनमें से एक आरोपी ने खुद को कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीए बताया। इसे लेकर सांसद शशि थरूर की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने आरोपी को स्टाफ का पूर्व सदस्य बताया।

कस्टम्स सूत्र के अनुसार, दिल्ली कस्टम विभाग ने बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक आरोपी की पहचान शिव कुमार प्रसाद के रूप में हुई है, जिसने खुद को कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीए बताया था। उनके पास से कुल 500 ग्राम सोना मिला है।

जानें शशि थरूर ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि चुनाव प्रचार के लिए जब मैं धर्मशाला गया था तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व मेंबर से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर झटका लगा, जो एयरपोर्ट की सुविधा सहायता के मामले में मुझे अंशकालिक सेवा प्रदान कर रहा था। वह 72 वर्षीय रिटायर्ड व्यक्ति है, जिसका बार-बार डायलिसिस होता है और अनुकंपा के आधार पर उसे अंशकालिक आधार पर रखा गया था।

मामले की जांच कर रही टीम

उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी भी गलत कार्य का सपोर्ट नहीं करता और मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए अफसरों का समर्थन करता हूं। कानून को अपना काम करना चाहिए। वहीं, अब अधिकारियों की टीम यह पता लगा रही है कि आरोपी ने पहले भी सोने की तस्करी की थी या फिर यह पहली बार है।

First published on: May 30, 2024 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें