Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अरविंद केजरीवाल को ठग सुकेश चंद्रशेखर की नई चेतावनी, कहा- मेरे पास आपके ठग गिरोह की चैट और रिकॉर्डिंग है

सुकेश चंद्रशेखर हाई-प्रोफाइल लोगों और मशहूर हस्तियों से कथित रूप से पैसे ऐंठने के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।

नई दिल्ली: जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को नई चेतावनी जारी की है। सुकेश चंद्रशेखर का दावा है कि मेरे पास आपके (केजरीवाल) ठग गिरोह की चैट और रिकॉर्डिंग है। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर की ओर से सातवीं चिट्ठी जारी की गई है जिसमें रिकार्डिंग और चैट का दावा किया गया है।

एक अन्य बयान में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया और पार्टी नेता सत्येंद्र जैन के खिलाफ आरोप लगाए। इस बार, ठग ने आप नेताओं पर बच्चों की शिक्षा के कल्याण के लिए धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाया।

सातवें पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने क्या लिखा

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि आपने मुझे ठग कहा, केजरीवाल जी, आप सबसे बड़े धोखेबाज और ठग हैं, जो बच्चों की शिक्षा के कल्याण के लिए पैसा ठगने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सुकेश ने कहा कि आप दिल्ली स्कूल मॉडल के नाम पर पैसा कमाना चाहते हैं, हर जगह आप, सत्येंद्र जी, मनीष जी, केवल पैसे का लालच है।

कॉनमैन ने सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया कि उन्होंने फरवरी 2017 में 20 मिलियन डॉलर को रुपये में परिवर्तित करने के लिए बुलाया था और इसका एक हिस्सा बेंगलुरु में अपने व्यापारिक सहयोगियों के कब्जे से बिटकॉइन के रूप में लिया था, जो एक प्रसिद्ध डिस्टिलरी चलाते हैं।

सुकेश ने कहा कि केजरीवाल जी, अब मुझे विश्वास है कि आप फिर से चिल्लाएंगे और कहेंगे कि यह सब झूठ आदि है। इसलिए यदि यह तथाकथित झूठा या कल्पना है, तो मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए सहमत हों। मेरे और सत्येंद्र जी के साथ, ताकि सारा सच सामने आ जाए।

चंद्रशेखर ने पत्र में दावा किया

चंद्रशेखर ने पत्र में दावा किया कि मैं सहेजे गए सभी सबूतों के साथ इसे वापस करने जा रहा हूं और जो भी जांच एजेंसी जांच शुरू करने जा रही है, उसे दे दूंगा। इसलिए अति आत्मविश्वास न करें और सोचें कि मैंने सहेजा नहीं है, मेरे पास आपके गिरोह की हर चैट और रिकॉर्डिंग है।

अपने पहले के पत्रों में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया था कि उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की दिल्ली के स्कूलों की कहानी के लिए पीआर की व्यवस्था की थी। मीडिया को संबोधित पत्र में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया, “अमेरिकी समाचार में दिल्ली स्कूल मॉडल की कहानी को बढ़ावा देने के लिए पीआर को 8.5 लाख अमरीकी डालर और 15 प्रतिशत अतिरिक्त कमीशन दिया गया था।

सुकेश के पत्रों पर AAP की क्या प्रतिक्रिया है?

आम आदमी पार्टी ने बार-बार सुकेश के दावों का खंडन किया है और इसके पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुकेश के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह गुजरात के मोरबी में पुल गिरने से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘सुकेश चंद्रशेखर बीजेपी की भाषा बोलना सीख रहे हैं। यहां तक ​​कि बीजेपी भी कहती थी कि केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए। अब, उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है। वह अब किसी भी दिन भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर हाई-प्रोफाइल लोगों और मशहूर हस्तियों से कथित रूप से पैसे ऐंठने के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। पहले वह तिहाड़ जेल में बंद था, लेकिन बाद में बार-बार अनुरोध करने पर उसे स्थानांतरित कर दिया गया। उसने दावा किया था कि उसे तिहाड़ जेल से जान से मारने की धमकी मिली थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -