---विज्ञापन---

‘सड़क दुर्घटनाओं के कंट्रोल के लिए सरकार उठा रही जरूरी कदम’ कवर्धा हादसे पर बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव

Deputy CM Arun Sao on Kawardha Pickup Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बीते दिन हुए पिकअप हादसे में कुल 19 लोगों की मौत हो गई है। प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि राज्य में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को कंट्रोल करने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: May 21, 2024 12:41
Share :
Deputy CM Arun Sao on Kawardha Pickup Accident

Deputy CM Arun Sao on Kawardha Pickup Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बीते दिन हुए पिकअप हादसे को लेकर पूरे प्रदेश में शोक का माहौल है। इस भयानक हादसे में कुल 19 लोगों ने अपनी जान गंवाई, जिसमें 17 महिलाएं शामिल थीं। इस हादसे ने सरकार समेत पूरे प्रशासन की आंखें खोल कर रख दी है। प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि राज्य में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को कंट्रोल करने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है।

मुजेस्ट्रियल जांच की रिपोर्ट 

डिप्टी सीएम साव ने प्रदेश में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को लेकर कहा कि कुम्हारी की घटना की मुजेस्ट्रियल जांच करवाई गई है। इस जांच की रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी। ताकि इस तरह की भयानक दुर्घटनाएं रुकें और इस तरह की हादसे दोबारा न हों। इसके लिए राज्य सरकार हर संभव कदम उठा रही है। कई अभियान भी चलाए जा रहे हैं। मुजेस्ट्रियल जांच आने के बाद सरकार आगे इसके साथ ठोस और मजबूत कदम उठाएगी।

यह भी पढ़ें: एक चिता पर 17 लाशें, सुहागिनों की लाल जोड़े में विदाई, रोते-बिलखते बच्चे; छत्तीसगढ़ हादसे के मृतकों का अंतिम संस्कार

शराब की दुकानों में कैशलेस सुविधा शुरू

इसी के साथ उन्होंने बताया कि जल्द ही शराब की दुकानों में कैशलेस सुविधा शुरू होने वाली है। डिप्टी सीएम साव ने कहा कि हमारे देश में डिजिटल ट्रांजेक्शन की दिशा में काम हो रहा है। आने वाले समय में इस योजना को और आगे बढ़ाएंगे, ताकि पारदर्शिता हो। लोगों को शराब सही कीमत पर मिल सके। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बन रही है, बीजेपी 400 पार करने वाली है।

First published on: May 21, 2024 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें