Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

छत्तीसगढ़ में सारंगढ़-बिलाईगढ़ बना 30वां जिला, सीएम बघेल ने दी सभी को बधाई

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के 30वें जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ का शुभारंभ किया। इस मौके पर न्यूज24 एमपी सीजी से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा, सारंगढ़ में आत्मीय स्वागत से मैं अभिभूत हूं।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के 30वें जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ का शुभारंभ किया। इस मौके पर news24mp-cg से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा, सारंगढ़ में आत्मीय स्वागत से मैं अभिभूत हूं। जिला बनाने की बहुत पुरानी मांग थी जो आज पूरी हुई। लोगों ने संघर्ष किया, सारंगढ़-बिलाईगढ़ के रूप में अस्तित्व में आया। सभी नागरिकों को बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

कांग्रेस जिला बना रही है भाजपा सत्ता में आने का सपना देख रही है, इस सवाल पर कहा – मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं किसानों को आदिवासियों को जो भी कांग्रेसी सरकार दे रही है उसे रेवड़ी कह रहे हैं, अपने उद्योगपति साथियों को 1000000 करोड़ माफ किए हैं वह रबड़ी है उनको जो दे रहे हैं वह रेवड़ी नहीं है ? आम जनता गरीब को देते हैं तो इन लोगों को लगता है कि यह रेवड़ी हैं।

ED का फिर से पड़ेगा छापा

ईडी, आईटी छापे को लेकर सीएम ने कहा, मैं जब भी बोला हूं आया है कि नहीं आया है ? झारखंड चुनाव हुआ मैंने बोला ईडी आएगा तो ईडी आया। उत्तरप्रदेश का चुनाव हुआ मैंने कहा ईडी आएगा, आया, झारखंड के विधायक यहां आए हैं, मैं बोल रहा हूं छत्तीसगढ़ में ईडी, आईटी का फिर से छापा पड़ेगा।

किसानों के समर्थन मूल्य को लेकर सीएम ने कहा, पहले 2500 रुपए देते थे तो अड़ंगा लगाए, फिर राजीव गांधी योजना के तहत सब्सिडी देना शुरू किया। अब जितना समर्थन मूल्य बढ़ेगा तो धान का दाम भी बढ़ जाएगा। इस साल 2540 है तो अगले साल 2640 मिलेगा। डेढ़ सौ बड़ा तो 2800 की तरफ जाएगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -