Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

समस्तीपुर में दो बच्चों की मां को अपनी ननद से हुआ प्यार, दोनों ने कर ली शादी, कहानी में अब आया ये ट्विस्ट

Bihar: बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 32 वर्षीय महिला ने अपने पति की छोटी बहन से ही शादी कर ली। जानकारी होने पर महिला के ससुराल वालों के होश उड़ गए। मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस जांच में जुट गई […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Feb 22, 2023 16:27
Share :
Woman marries husbands sister in Samastipur hindi news

Bihar: बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 32 वर्षीय महिला ने अपने पति की छोटी बहन से ही शादी कर ली। जानकारी होने पर महिला के ससुराल वालों के होश उड़ गए। मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जांच तब शुरू की जब एक 32 वर्षीय शुक्ला देवी ने दावा किया कि उसने समस्तीपुर जिले के रोसरा ब्लॉक निवासी पति प्रमोद दास के साथ अपनी शादी को तोड़ दिया। इसके बाद पति की छोटी बहन सोनी (18) से शादी कर ली।

दस साल पहले हुई थी शादी, दो बच्चे भी हैं

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शुक्ला देवी और प्रमोद दास की शादी 10 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी है। अब उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आ गया है। बताया गया है कि करीब छह महीने से महिला अपनी खास ननद के साथ पति-पत्नी के रूप में रह रही है। दोनों ने कथित तौर पर शादी कर ली है।

जहां प्रेम है, वहीं रहेंगेः महिला

शुक्ला देवी ने एक मीडिया रिपोर्ट में कहा है कि हमने शादी इसलिए की क्योंकि हम एक-दूसरे से प्यार करते थे। वहीं एक महिला होकर महिला से शादी करने के सवाल में शुक्ला देवी ने कहा कि पति हुआ तो क्या हुआ… जहां प्रेम रहेगा, वहीं ना रहेंगे। प्यार है, हम रहेंगे। शादी के बाद हम बहुत खुश हैं।

पति बोला- पत्नी खुश तो मैं भी खुश

महिला ने कहा कि मेरा मानना है, यह दिल है जो प्यार का घर है। हम दोनों अपने दिल की गहराई से प्यार करते हैं। ये कोई मनोरंजन नहीं है, बल्कि सच्चा प्यार है। सोनी बहुत अच्छी लड़की है। जबकि महिला के पति प्रमोद दास का कहना है कि उसे कोई आपत्ति नहीं है। अगर वह खुश है, तो मैं खुश हूं। प्रमोद ने कहा कि मेरी पत्नी को मेरी से बहन से प्यार हो गया, जिसके बाद वह उसके साथ रहने लगी।

पुरुष के रूप में रहती है भाभी

मामले को लेकर परिवार वालों का कहना है कि शादी के बाद महिला शुक्ला देवी ने न केवल अपना नाम पुरुष (सूरज कुमार) के रूप में बदल लिया, बल्कि अपने साथी (सोनी) को पति का एहसास दिलाने के लिए छोटे बाल और पुरुषों के कपड़े पहना शुरू कर दिया है।

लिंग बदलवाने के लिए देखे वीडियो, फिर…

बताया गया है कि महिला ने लिंग परिवर्तन की योजना भी बनाई है। परिवार वालों ने बताया है कि उसने इस काम के लिए इंटरनेट पर वीडियो देखना शुरू किया था, लेकिन सर्जरी का तरीका देखने के बाद उसने अपना इरादा बदल दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि जैसे ही परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई तो वह नाराज हुए और सोनी को अपने साथ ले गए।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इसके बाद शुक्ला देवी ने मुकदमा दर्ज कराया। तभी से मामला सुर्खियों में बना हुआ है। रोसेरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्णा प्रसाद ने मीडिया को बताया कि हमने एक महिला इंस्पेक्टर से मामले की जांच में लगाया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिहार की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Feb 22, 2023 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें