Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

अररिया पुलिस पर हमला कर एक अपराधी को छुड़ा ले गए ग्रामीण

अररिया से अरुण कुमार की एक रिपोर्ट: अररिया में पुलिस पर हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल फारबिसगंज अनुमंडल क्षेत्र के घूरना OP पुलिस की वैन को देखकर क्रिकेट ग्राउंड पर खड़ा एक युवक तेजी से भागने लगा पुलिस को शक हुआ तो पुलिस के जवान उस संदिग्ध युवक के पीछे […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Jan 14, 2023 21:23
Share :

अररिया से अरुण कुमार की एक रिपोर्ट: अररिया में पुलिस पर हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल फारबिसगंज अनुमंडल क्षेत्र के घूरना OP पुलिस की वैन को देखकर क्रिकेट ग्राउंड पर खड़ा एक युवक तेजी से भागने लगा पुलिस को शक हुआ तो पुलिस के जवान उस संदिग्ध युवक के पीछे दौड़ने लगे। लेकिन गांव के लोगों ने मजमा लगा दिया और उलटे पुलिस को ही खदेड़ने लगे।

 

पुलिस जान बचाकर किसी तरह वहां से भागी। कुछ पुलिसकर्मी को आंशिक रूप से चोट आई है। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने घूरना OP पुलिस के वैन में तोड़फोड़ भी की है। ओपी प्रभारी ने बताया कि नेहाल आपराधिक पृष्ठभूमि का है। अपराधी युवक निहाल का घर सुपौल है जबकि अररिया के घूरना ओपी क्षेत्र में उसका ननिहाल है। कल बीते दिन फोरबिशगंज अनुमंडल के घूरना पुलिस पर हमले करने का वीडियो सामने आया था।

अररिया एसपी ने कार्यवाही की आदेश दिए। अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया जिल लोग ने पुलिस पर हमला किए हैं उन पर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो के फुटेज के माध्यम से लोगो को चिन्हित किया जा रहा है।

First published on: Jan 14, 2023 09:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें