Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बिहार: महागठबंधन में सब ठीक है! राजगीर मलमास मेला के बैनर से तेजप्रताप, तेजस्वी समेत राजद परिवार गायब

सौरभ कुमार, पटना: बिहार में महागठबंधन में सब ठीक है? ये सवाल इसलिए क्योंकि राजगीर के विश्व प्रसिद्ध मलमास मेले में लगे सरकारी बैनर से तेजप्रताप, तेजस्वी यादव समेत राजद परिवार गायब है। बता दें कि राजगीर में 18 जुलाई से मलमास मेला लगने वाला है, जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। मेले में […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jul 10, 2023 11:27
Share :
Bihar Politics, Bihar Grand Alliance, Nitish Kumar, RJD, JDU, Tejashwi Yadav, Tej Pratap Yadav, Rajgir Malmas Fair

सौरभ कुमार, पटना: बिहार में महागठबंधन में सब ठीक है? ये सवाल इसलिए क्योंकि राजगीर के विश्व प्रसिद्ध मलमास मेले में लगे सरकारी बैनर से तेजप्रताप, तेजस्वी यादव समेत राजद परिवार गायब है। बता दें कि राजगीर में 18 जुलाई से मलमास मेला लगने वाला है, जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं।

मेले में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की कठिनाई न हो, इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो बार समीक्षा बैठक कर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं। शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दूसरी बार मलमास मेला की तैयारी की समीक्षा करने राजगीर पहुंचे थे।

नीतीश के स्वागत में लगे पोस्टर, लालू परिवार रहा गायब

नीतीश कुमार के आगमन के लिए जगह-जगह लगाए गए बैनर और पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर तो थी, लेकिन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद सुप्रीमो लालू यादव या राबड़ी देवी की तस्वीर नजर नहीं आई। लगाए गए बैनर और पोस्टर ही ये सवाल उठा रहे हैं कि क्या बिहार महागठबंधन में सब ठीक है?

इस सवाल के पीछे एक तर्क ये भी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब भी अंतरात्मा की आवाज पर दूसरी पार्टी के साथ सरकार बनाते हैं, तो वे एक बार राजगीर जरूर आते हैं। शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा किस ओर इशारा कर रहा है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। मगर पोस्टर से तेजप्रताप और तेजस्वी समेत राजद परिवार के शीर्ष नेताओं की तस्वीर हटाए जाने से लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं।

वहीं, इस संबंध में पूछे जाने पर ना तो पार्टी के कोई कार्यकर्ता ना ही जिला प्रशासन के अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

First published on: Jul 10, 2023 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें