Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तबीयत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से भेजे गए दिल्‍ली

पटना: बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तबीयत अच्छी नहीं है। उन्हें गुरुवार देर रात पटना स्थित आईजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्‍हें बुखार और यूरिन इंफेक्शन की शिकायत थी। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए पटना से दिल्ली ले जाया गया।

अभी पढ़ें – Gujarat riots: तीस्ता सीतलवाड़, संजीव भट्ट और श्रीकुमार के खिलाफ SIT ने दायर की चार्जशी

राज्‍यपाल फागु चौहान को एयर एंबुलेंस से शुक्रवार की सुबह पटना से दिल्‍ली ले जाया गया। बताया जा रहा है कि राज्‍यपाल आइजीआइएमएस में आने के दो दिनों पहले से बुखार से पीड़‍ित थे। यूरोलाजी विभागाध्यक्ष प्रो. राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि यूरीन इंफेक्शन होने के कारण हाई फीवर है। उन्हें पहले से ही इंडोक्रायोनोलाजी एवं हृदय रोग की परेशानी है।

अभी पढ़ें  Punjab Governor Vs AAP: अरविंद केजरीवाल बोलेराज्यपाल कैबिनेट द्वारा बुलाए सत्र को कैसे मना कर सकते हैं? फिर तो जनतंत्र खत्

बता दें कि फागू चौहान साल 2019 से बिहार के राज्यपाल हैं। 74 साल के चौहान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उनका जन्म 1948 में यूपी के आजमगढ़ में हुआ था। यूपी के 17वें विधानसभा चुनाव में वह सबसे ज्यादा मतों से जीतने वाले विधायक थे। घोसी विध3ानसभा सीट से वे रिकॉर्ड 6 बार विधायक रहे।

 

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -