Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अखिलेश यादव का बड़ा दावा- विपक्षी नेताओं पर झूठे FIR कराकर भाजपा 2024 की तैयारी कर रही है

नई दिल्ली: देश में जो दिखाई दे रहा है, पता नहीं क्यों भारतीय जनता पार्टी अभी से 2024 की तैयारी कर रही है। विपक्ष के लोगों पर झूठ मुकदमे लगाना, विपक्ष के लोगों पर प्रशासन से गलत कार्रवाई कराना ये 2024 की तैयार कर रहे हैं। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Aug 23, 2022 12:23
Share :

नई दिल्ली: देश में जो दिखाई दे रहा है, पता नहीं क्यों भारतीय जनता पार्टी अभी से 2024 की तैयारी कर रही है। विपक्ष के लोगों पर झूठ मुकदमे लगाना, विपक्ष के लोगों पर प्रशासन से गलत कार्रवाई कराना ये 2024 की तैयार कर रहे हैं। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमवार को आजमगढ़ पहुंचे थे। बता दें कि उन्होंने यहां जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात की और फिर पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा पर की आरोप लगाए।

अभी पढ़ें अमित शाह बोले- 35 हजार पुलिसकर्मियों की जान गई, आतंकवाद सामने खड़ा नहीं हो सकता

 

लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद पहली बार आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जो वास्तविक मुद्दे हैं, भाजपा उनपर बात नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा और पार्टी के नेता बेरोजगारी का जवाब नहीं देना चाहते हैं, महंगाई क्यों लगातार बढ़ती चली जा रही है, उसका जवाब इनके पास नहीं है, इसलिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए और विपक्ष के नेता महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ आवाज न उठाएं, इसलिए उन्हें चिन्हित करके, झूठे मुकदमे लगाकर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

 

अभी पढ़ें दिहाड़ी मजदूर को 37 लाख का टैक्स नोटिस, किसी ने उसके पैन कार्ड पर खोल ली थी कंपनी

उधर, सपा नेता और पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि जिस दिन अखिलेश यादव मन बना लेंगे, 15 दिनों के अंदर योगी आदित्यनाथ की सरकार गिर जाएगी। नारद राय ने दावा किया कि भाजपा के अंदर करीब 150 विधायक दुखी हैं। नारद राय ने कहा कि हम राज्य में महाराष्ट्र और बिहार वाली स्थिति पैदा नहीं करेंगे। राय ने कहा कि जिस दिन से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, भाजपा का कोई मंत्री या विधायक उन्हें पसंद नहीं करता है। नारद राय ने ये भी दावा किया कि 50-50 करोड़ रुपए लेकर आरटीओ का ट्रांसफर पोस्टिंग किया गया है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 22, 2022 07:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें