---विज्ञापन---

अमित शाह बोले- 35 हजार पुलिसकर्मियों की जान गई, आतंकवाद सामने खड़ा नहीं हो सकता

भोपाल: देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करते हुए 35 हजार से अधिक पुलिस कर्मियों की जान चली गई। इसलिए राष्ट्र सुरक्षित है। नक्सलवाद पर लगाम अन्य देशों के प्रयासों के बावजूद आतंकवाद हमारे सामने भयानक रूप में खड़ा नहीं हो सकता है। भोपाल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यह बातें कहीं। दरअसल, गृहमंत्री […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Feb 20, 2024 16:37
Share :

भोपाल: देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करते हुए 35 हजार से अधिक पुलिस कर्मियों की जान चली गई। इसलिए राष्ट्र सुरक्षित है। नक्सलवाद पर लगाम अन्य देशों के प्रयासों के बावजूद आतंकवाद हमारे सामने भयानक रूप में खड़ा नहीं हो सकता है। भोपाल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यह बातें कहीं। दरअसल, गृहमंत्री सोमवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर थे। केंद्रीय गृहमंत्री बरखेड़ा बोंदर में 27 एकड़ भूमि पर बनने वाले फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने के बाद वह रवींद्र भवन में एक समारोह को संबोधित कर रहे थे।

अभी पढ़ें दिल्ली: गोलीबारी से दहली राजधानी, बदमाशों की फायरिंग में दो लोगों की मौत

 

 

24 घंटे काम करते हैं पुलिसकर्मी

आगे गृहमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कुछ फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की सफलता के लिए पुलिसकर्मियों की गलत छवि दिखाते हैं। लेकिन पुलिसकर्मियों को 24 घंटे काम करना पड़ता है। जब लोग त्योहार मनाने में व्यस्त होते हैं ऐसे समय में पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे होते हैं। कश्मीर और पूर्वोत्तर में शांति का नया युग शुरू हो गया है। कश्मीर से कन्याकुमारी और कामाख्या से द्वारका तक पुलिस कर्मी डयूटी पर न खड़े हों तो यह संभव नहीं है।

अभी पढ़ें JNU की वीसी का बयान- ‘कोई भगवान ब्राह्मण नहीं, शिव हैं शूद्र’

आतंकवाद का खत्मा

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि सरकार ने राज्य से प्रतिबंधित संगठन स्टूडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) की आतंकवादी गतिविधियों को खत्म कर दिया है। प्रदेश का मालवा क्षेत्र में सिमी आतंकवादियों का मुख्य केंद्र था। इससे पहले गृहमंत्री ने 9 थानों की नई इमारतों का भोपाल से वचुर्अल लोकार्पण किया।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

(https://daveseminara.com)

First published on: Aug 22, 2022 09:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें