Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Womens IPL Auction 2023: मालामाल हुई मंधाना, लाइव ऑक्शन देख रही टीम इंडिया ने मनाया जश्न, देखें वीडियो

Womens IPL Auction 2023: महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिए खिलाड़ियों की बोली लग रही है। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में चल रहे ऑक्शन की शुरुआत स्मृति मंधाना के नाम से हुई है। स्मृति मंधाना को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 3.40 करोड़ रुपये में खरीदा। मंधाना को RCB ने उन्हें 3.40 […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 14, 2023 10:40
Share :
Smriti Mandhana
Smriti Mandhana

Womens IPL Auction 2023: महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिए खिलाड़ियों की बोली लग रही है। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में चल रहे ऑक्शन की शुरुआत स्मृति मंधाना के नाम से हुई है। स्मृति मंधाना को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 3.40 करोड़ रुपये में खरीदा।

मंधाना को RCB ने उन्हें 3.40 करोड़ रुपये में खरीदा

पहली बोली टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर स्मृति मंधाना के नाम लगी है, उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था। स्मृति के लिए लगभग सभी टीमों ने बोली लगाई है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 3.40 करोड़ रुपये में खरीदा। ऑक्शन को टीम इंडिया के खिलाड़ी साथ बैठकर देख रहे हैं। जब फ्रेंचाइजी मंधाना के लिए बोली लगा रही थी उस समय बाकी टीम के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे और स्मृति को बधाई दे रहे थे।

और पढ़िए WPL Auction 2023: दीप्ति शर्मा पर पर इस टीम ने लुटाए करोड़ों, गेंद-बल्ले से मचाती हैं धमाल

 

महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। इनमें मुंबई, अहमदाबाद, लखनऊ, दिल्ली और बेंगलुरु की टीमें हैं। ऑक्शन में 449 खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएगी, 200 से ज्यादा खिलाड़ी भारतीय हैं। जबकि बाहरी टीमों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के सबसे ज्यादा खिलाड़ी हैं।

और पढ़िए बड़ी खबर: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, 17 छक्के ठोक बनाया था विश्व रिकॉर्ड

डब्ल्यूपीएल नीलामी: बिकने वाले मार्की खिलाड़ियों की लिस्ट

स्मृति मंधाना (भारत)- आरसीबी को 3.4 करोड़ रुपये
ऐश गार्डनर (ऑस्ट्रेलिया) – गुजरात जायंट्स को 3.2 करोड़ रुपये
हरमनप्रीत कौर (भारत) – मुंबई इंडियंस को 1.8 करोड़ रुपये
एलिस पेरी (ऑस्ट्रेलिया)- आरसीबी को 1.8 करोड़ रुपये
सोफी एक्लेस्टोन (इंग्लैंड) – यूपी वॉरियर्स को 1.8 करोड़ रुपये
सोफी डिवाइन (न्यूजीलैंड) – आरसीबी को 50 लाख रुपये

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 13, 2023 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें