Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Video: ‘यह 4-अक्षर का शब्द है, लेकिन यहां नहीं बोल सकता…’ऐसा क्या बोलने जा रहे थे राहुल द्रविड़?

नई दिल्ली: राहुल द्रविड़ एक गंभीर व्यक्ति के रूप में जाने जाते रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में प्रेसर्स को संभालने के बाद से, महान बल्लेबाज ने अपने व्यक्तित्व के मजाकिय पक्ष को भी दिखाया है। शनिवार को चल रहे एशिया कप 2022 के सुपर 4 चरण में भारत और […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Sep 5, 2022 17:07
Share :

नई दिल्ली: राहुल द्रविड़ एक गंभीर व्यक्ति के रूप में जाने जाते रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में प्रेसर्स को संभालने के बाद से, महान बल्लेबाज ने अपने व्यक्तित्व के मजाकिय पक्ष को भी दिखाया है। शनिवार को चल रहे एशिया कप 2022 के सुपर 4 चरण में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की पूर्व संध्या पर द्रविड़ को दोनों टीमों के गेंदबाजी लाइन-अप की तुलना करने के लिए कहा गया, जिसका जवाब द्रविड़ ने मजेदार लहजे में दिया।

अभी पढ़ें इस तारीख को होगा टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों का नाम तय!

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने शुक्रवार को एशिया कप के सुपर 4 चरण में अपनी जगह पक्की कर ली। पाकिस्तान ने हांगकांग को केवल 38 पर रोककर अपनी सबसे बड़ी टी 20 जीत दर्ज करने में कामयाबी हासिल की। दूसरी ओर, भारतीय गेंदबाजों ने एशिया कप में अब तक सधी हुई गेंदबाजी की है। इस पहलू पर बोलते हुए एक रिपोर्टर ने रविवार को दुबई में सुपर 4 मुकाबले से पहले दोनों टीमों की गेंदबाजी लाइन-अप पर सवाल किया। द्रविड़ ने पाकिस्तान के आक्रमण की सराहना की, लेकिन स्वीकार किया कि उनकी टीम ने भी एशिया कप में एक “बहुत अच्छा” प्रदर्शन करने में कामयाबी हासिल की है।

राहुल द्रविड़ ने कहा, ठीक है, अनके बॉलर्स ने भी अच्छी बॉलिंग की थी। वे बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। लेकिन हमने भी उन्हें 147 तक सीमित रखने के लिए अच्छी गेंदबाजी की। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसी विरोधी को किस स्कोर तक सीमित रखते हैं, संख्या भिन्न हो सकती है, लेकिन दिन के अंत में, गेंदबाजी विश्लेषण महत्वपूर्ण है। मैं निश्चित रूप से उनकी (पाकिस्तान) गेंदबाजी का सम्मान करता हूं, लेकिन मुझे विश्वास है कि हमारे पास बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। द्रविड़ बोलते-बोलते चुप हो गए और कहा कि ये S से शुरू होने वाला 4 अक्षरों का शब्द है, जिसका वो इस्तेमाल तो करना चाहते हैं, मगर नहीं कर सकते।

अभी पढ़ें T20 World cup 2022 से सचमुच बाहर हो चुके हैं जडेजा? कोच राहुल द्रविड़ ने 1 लाइन में सबकुछ बता दिया

इसके बाद वहां मौजूद रिपोर्ट्स ने अंदाजा लगा दिया कि वो क्या कहना चाहते हैं और किसने शब्द को जोड़ा। तब द्रविड़ ने कहा कि ये चार अक्षर का शब्द है, जो S से शुरू होता है। भारतीय कोच की बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 04, 2022 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें