Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND-PAK मैच के लिए ये है वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की प्लेइंग XI, पंत और अश्विन को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलेगा। मैच को लेकर माहौल बन चुका है। टीम इंडिया मेलबर्न पहुंच गई है। सारे एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटर अपनी-अपनी भविष्यवाणी करने में लगे हैं। भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन को लेकर चर्चा जारी है। ऐसे में भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

अभी पढ़ें T20 WC: अफगानिस्तान के लिए अच्छी खबर, इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए तूफानी बल्लेबाज तैयार

हरभजन सिंह ने अपने प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत और आर अश्विन को जगह नहीं दी है। भज्जी की टीम में दिनेश कार्तिक हैं। वहीं तेज गेंदबाजी आक्रमण में उन्होंने मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार के साथ अर्शदीप को चुना है। हरभजन ने हर्षल पटेल को भी पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह ने अपनी प्लेइंग इलेवन चुनते हुए कहा ‘मुझे लगता है कि टीम सीधी-सीधी है। रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल टीम में होंगे। उनके साथ युजी चहल खेलेंगे। उसके बाद अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी टीम का हिस्सा होंगे।’

अभी पढ़ें T20 World Cup: टीम इंडिया के ये हैं सबसे सफल गेंदबाज, जानिए टॉप-5 में कौन-कौन शामिल

हरभजन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आर अश्विन को मौका मिलेगा क्योंकि अक्षर पटेल की मौजूदगी से बल्लेबाजी थोड़ी लंबी दिखती है। अगर अक्षर पटेल नहीं खेलते हैं, तो आप टी20 में आर अश्विन की बल्लेबाजी पर इतना निर्भर नहीं रह सकते, वह सबसे लंबे प्रारूप में अच्छे हैं। भज्जी ने टीम में मोहम्मद शमी को रखा है।

हरभजन सिंह की प्लेइंग XI

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप, हर्षल पटेल

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -