Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

नसीम शाह ने जिस बल्ले से छक्के ठोक जिताया मैच, उसे बड़े काम के लिए कर दिया समर्पित

ट्विटर पर Naseem Shah ने कहा कि वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को बल्ला दे रहे हैं, जो देशभर में बाढ़ राहत अभियान चला रहा है।

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 के रोमांचक मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ विजयी छक्के लगाने वाले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने बड़ा दिल दिखाया है। युवा क्रिकेटर ने मैच के ठीक बाद पाकिस्तान के बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए अर्जित धन का उपयोग करने के लिए बल्ले को नीलामी में रखने का फैसला किया है। नसीम ने गुरुवार को कहा कि वह पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों के लिए धन जुटाना चाहते हैं। इसके लिए वह छक्के वाले बल्ले को नीलामी के लिए समर्पित करने जा रहे हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: टीम इंडिया में 30 साल से ज्यादा के 11 खिलाड़ी, ये हैं सबसे उम्रदराज और युवा क्रिकेटर

शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को ऑक्शन के लिए देंगे
ट्विटर पर नसीम ने कहा कि वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को बल्ला दे रहे हैं, जो देशभर में बाढ़ राहत अभियान चला रहा है। नसीम ने कहा- यह बल्ला मेरे लिए बहुत कीमती है, लेकिन पाकिस्तान में बाढ़ की स्थिति को ध्यान में रखते हुए मैं इसे शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को दे रहा हूं क्योंकि लाला हमेशा मुश्किल समय में बेसहारा और योग्य लोगों की मदद करता है।”

अभी पढ़ें T20 world cup 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान, अफरीदी की वापसी, इस दिग्गज का नाम गायब

 

अपने गृहनगर लोअर दीर ​​और स्वात में करना चाहते हैं मदद
उन्होंने कहा कि उन्होंने अफरीदी से अपने गृहनगर लोअर दीर ​​और स्वात में लोगों की मदद करने का अनुरोध किया। उन्होंने वरिष्ठ क्रिकेटर और उनकी नींव के लिए भी समर्थन व्यक्त किया और लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान स्टार खिलाड़ी ने साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन का बल्ला लिया था। नसीम के दो छक्कों ने पाकिस्तान को जीत दिलाने में मदद की थी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -