Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

टेनिस मॉम सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान को सिखाए गुर, बाएं हाथ से खूब लगाए शॉट, देखें वीडियो

Sania Mirza ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं टेनिस मॉम बनूंगी।" 

नई दिल्ली: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भले ही खेल से संन्यास के संकेत दे चुकी हों, लेकिन टेनिस के प्रति उनका प्यार कम नहीं हुआ है। सानिया अब नई पीढ़ी को टेनिस कोर्ट पर धूम मचाने के लिए तैयार कर रही हैं। सानिया ने शुक्रवार को एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह अपने बेटे इजहान मिर्जा-मलिक को टेनिस के कुछ स्किल सिखाती नजर आईं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: सुपर 12 के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी न्यूजीलैंड, यहां देख सकेंगे लाइव

वीडियो में देखा जा सकता है कि इज़हान हाथों में रैकेट लेकर टेनिस कोर्ट पर खड़ा था। सानिया ने उन्हें सही पोजिशन पर खड़े रहकर शॉट मारना सिखाया। मिर्जा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं टेनिस मॉम बनूंगी।”

फैंस ने लुटाया प्यार 

उनके पोस्ट में टैग के अनुसार, प्रैक्टि्स सेशन दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी में हुआ। टेनिस स्टार के इस वीडियो को फैंस का प्यार मिल रहा है। अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी क्रिस्टीना मैकहेल ने लिखा: “वह बहुत अच्छे हैं !!!!” पेशेवर टेनिस खिलाड़ी दिविज शरण ने कमेंट कर कहा- “लेफ्टी।”

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: सुपर-12 में किस-किस दिन होगा Team India का मैच..यहां देखें पूरी लिस्ट

इस बीच एक प्रशंसक ने लिखा: “भगवान का शुक्र है कि वह क्रिकेट नहीं खेल रहा है।” वीडियो को पोस्ट किए जाने के दो घंटे के भीतर 50,000 से अधिक बार देखा गया। इस साल की शुरुआत में 35 वर्षीय सानिया मिर्जा ने घोषणा की थी कि 2022 पेशेवर टेनिस में उनका आखिरी सत्र होगा, लेकिन छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने संकेत दिया कि ताजा घटनाक्रम से संन्यास लेने की उनकी योजना बदल सकती है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -