Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

71वीं सेंचुरी ठोकने के बाद बोले विराट- ‘हमारा गोल वर्ल्ड कप ही है’….देखिए रोहित-कोहली का मजेदार इंटरव्यू

नई दिल्ली। टीम इंडिया भले ही एशिया कप से बाहर हो गई हो, लेकिन इस टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला टीम के लिए यादगार बन गया। इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 122 रनों की तूफानी पारी खेली और अपने करियर का 71वां शतक ठोक दिया। अफगानिस्तान के खिलाफ हुए इस मैच को टीम […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Sep 10, 2022 11:00
Share :
Rohit Sharma took funny interview of Virat Kohli
Rohit Sharma took funny interview of Virat Kohli

नई दिल्ली। टीम इंडिया भले ही एशिया कप से बाहर हो गई हो, लेकिन इस टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला टीम के लिए यादगार बन गया। इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 122 रनों की तूफानी पारी खेली और अपने करियर का 71वां शतक ठोक दिया। अफगानिस्तान के खिलाफ हुए इस मैच को टीम इंडिया ने 101 रनों से अपने नाम किया है।

अभी पढ़ें पाकिस्तान के खिलाफ मार-कुटाई, भारत-अफगानिस्तान भाई-भाई, दिल जीत लेगा ये वीडियो

यह मैच विराट कोहली के लिए बेहद खास रहा। वह पूरे रिदम में नजर आए। तीन साल बाद विराट कोहली के बल्ले से शतक निकला। इस पारी के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली का इंटरव्यू किया है। जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया है।

सबसे पहले रोहित शर्मा विराट कोहली को उनके 71वें शतक के लिए बधाई दी। इसके बाद पूछा कि आपके शतक का इंतजार सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि मुझे यकिन है कि आप भी कर रहे थे? इस पारी के दौरान आपने अच्छे शॉट लगाए, गैप भी ढूंढे, आप हमें अपनी इस पारी के बारे में बताइए…

मैं खुद इससे हैरान हूं और बहुत गर्व भी महसूस कर रहा हूं’- विराट

रोहित शर्मा के सवाल पर विराट ने सबसे पहले उनकी हिंदी की तारीफ की। फिर कहा कि ‘सच बताउं तो मैंने भी ये नहीं सोचा था कि इतने समय बाद टी-20 फॉर्मेट में मेरी सेंचुरी पहले आएगी। मैं खुद इससे हैरान हूं और बहुत गर्व भी महसूस कर रहा हूं’।

रोहित शर्मा ने पूछा कि आपकी फॉर्म टीम के लिए कितनी महत्वपूर्ण है, ये सब जानते हैं? इस सवाल के जवाब में विराट कहते हैं कि “मैं आगे आने वाले कुछ महीनों को एक बेहतरीन वक्त मानता हूं, हमें ऑस्ट्रेलिया जाना है और बेहतरीन टीमों के साथ क्रिकेट खेलनी है, जिसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं’।

हमारा गोल वर्ल्ड कप ही है- विराट

विराट कोहली ने आगे कहा कि‘हमारी टीम के लिए यह एक स्पेशल दिन था, क्योंकि हमने पिछले मैच के बाद बात की थी कि इस मैच में हमारा एटीट्यूड कैसा रहेगा। हमारा गोल वर्ल्ड कप ही है, हम उन चीज़ों से सीखेंगे जो हम करना चाह रहे हैं’।

विराट कोहली ने बताया खुद का रोल, केएल राहुल की तारीफ की

टीम में अपने रोल पर विराट ने कहा कि हालात के हिसाब से मुझे ज़िम्मेदारी भी लेनी है, साथ ही अगर ज़रूरत है तो तेज़ी से रन भी बनाने हैं। ऐसे में मुझे पता है कि अगर मैं 10-15 बॉल खेल गया तो उसके बाद तेज़ी से रन बना सकता हूं। विराट कोहली ने केएल राहुल की पारी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि टी-20 में जब वह तेज़ी से रन बनाते हैं, तब चीज़ें काफी आसान हो जाती हैं।

अभी पढ़ें T20 world cup: पाकिस्तान टीम का मेंटर बना ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, बोला- पूरी टीम बढ़िया करेगी…

अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाएगा

दरअसल, इसी साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाना है। इससे पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन-तीन टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज़ खेलेगी। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 20 सितंबर से शुरु हो रहा है। जहां टीम वर्ल्डकप की तैयारी के लिए पूरी मेहनत करती नजर आएगी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 02:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें