Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: ‘ये मेरी किताब से बाहर का सवाल…,’ किस सवाल पर दिया रवींद्र जडेजा ने ये बयान, जानिए

नई दिल्ली: पाकिस्तान पर जीत के बाद भारत बुधवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हांगकांग के खिलाफ होने वाले एशिया कप 2022 के सुपर फोर में अपनी जगह पक्की करना चाहेगा। भारत की टीम हांगकांग के खिलाफ काफी मजबूत है और टीम में उपलब्ध युवाओं की संख्या को देखते हुए आज के मैच में प्रयोग किया जा सकता है। दीपक हुड्डा, रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ियों को हांगकांग के खिलाफ मौका दिया जा सकता है।

अभी पढ़ें न्यूजीलैंड के इस धाकड़ ऑलराउंडर ने लिया संन्यास, बताई वजह

पंत को आज के मैच में मिलेगा मौका?

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में पंत को मौका नहीं मिला। प्लेइंग इलेवन से ऋषभ पंत का बाहर होना और दिनेश कार्तिक का टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज होना सबको खटका। लेकिन हांगकांग के खिलाफ, पंत को निश्चित रूप से मौका मिल सकता है। पंत का विषय अभी भी प्रशंसकों और पत्रकारों के दिमाग में समान रूप से ताजा है, शायद यही वजह है कि एक पत्रकार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रवींद्र जडेजा से पूछा कि पंत पाकिस्तान के खिलाफ क्यों नहीं खेले, जिस पर भारत के ऑलराउंडर ने एक विचित्र जवाब दिया।

जडेजा का मजेदार जवाब

जडेजा ने कहा, “मैं यह बिल्कुल नहीं जानता। यह मेरी किताब से बाहर का सवाल है।” जडेजा का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी पत्रकार हंस पड़े। जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर मैच जीताने वाली साझेदारी की थी।

अभी पढ़ें ‘बीच में तो खबर थी कि मैं मर गया हूं…’, रिपोर्टर को रवींद्र जडेजा का चौंकाने वाला जवाब

2018 में चौंका चुका है हांगकांग

भारत और हांगकांग 2018 के एशिया कप में भिड़े थे। उस मैच में कुछ ऐसा हुआ था जो आज भी टीम इंडिया का याद होगी। भारत पहले बल्लेबाजी की थी और बोर्ड पर 285 रन लगा दिए। लगा की ये स्कोर हांगकांग के लिए बहुत ज्यादा है। हांगकांग ने चौंकाने वाला जवाब दिया। उनके सलामी बल्लेबाज निजाकत खान और कप्तान अंशुमान रथ ने शुरुआती विकेट के लिए 174 रन जोड़े। युजवेंद्र चहल और खलील अहमद ने भारत को खेल में वापस लाया। भारत को 26 रनों के छोटे अंतर से मैच जीत लिया। चार साल पहले का नतीजा शायद भारत के जेहन में ताजा है, इसलिए जडेजा ने कहा कि टीम बुधवार को होने वाले मैच के लिए हांगकांग को हल्के में नहीं ले रही है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -