Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘पैंथर है वो…’, पूर्व कोच बोले-2022 में आ गया है कोहली 2.0, दिए सबूत

नई दिल्ली: छह सप्ताह के लंबे ब्रेक के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटे विराट कोहली अगल मूड में क्रिकेट खेल रहे हैं। कोहली में वहीं एनर्जी दिख रही है जो कुछ साल पहले उनमें दिखती थी। कह सकते हैं कि पुराने दिनों में लौट आए हैं। अपनी वापसी के बाद से आठ पारियों में कोहली ने तीन अर्द्धशतक बनाए हैं। एशिया कप के अंत में एक शतक ठोक अपने लंबे इंतजार को समाप्त कर दिया। उन्होंने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन बनाए।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: पाकिस्तान की टीम में तूफानी गेंदबाज की होगी वापसी

कोहली का नया रूप है ये: आर श्रीधर 

रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी20 में कोहली ने 63 रनों की पारी खेलकर भारत को श्रृंखला जीत दिलाई। टी 20 विश्व कप के साथ कोहली की समय पर फॉर्म में वापसी भारत के लिए अच्छा है।

पूर्व क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने कोहली 2.0 की सराहना की और उनकी बल्लेबाजी, क्षेत्ररक्षण और समग्र मानसिकता और हेडस्पेस में बहुत सकारात्मक अंतर देखा। श्रीधर ने क्रिकेट डॉट कॉम को बताया कि वह अब एक बेहतर स्पेस में है। जैसे उसने खुद को स्वीकार किया, वह शायद दिमाग के सही फ्रेम में नहीं थे और अब इसे सही जगह पर मिला है।

‘पैंथर की तरह क्षेत्ररक्षण कर रहा है’

उन्होंने कहा “उसे हैदराबाद में विराट को बल्लेबाजी करते हुए देखने के बाद आप सही मायने में कह सकते हैं कि राजा वापस आ गया है। वह एक पैंथर की तरह क्षेत्ररक्षण कर रहा है और उसकी बल्लेबाजी शानदार है। कुल मिलाकर, यह भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है।

अभी पढ़ें टेस्ट सीरीज खेलेंगे भारत-पाकिस्तान? इंग्लैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान को दिया बड़ा ऑफर

एशिया कप में कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। उन्होंने लगातार अर्धशतक लगाए। फिर आखिरी मैच में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने शतकों का सूखा खत्म किया। विराट ने नाबाद 122 रनों की पारी खेली।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -