Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Manchester United के स्टार फुटबॉलर को पुलिस ने किया अरेस्ट, बलात्कार और धमकी देने का आरोप

नई दिल्ली: मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार मेसन ग्रीनवुड ‘बलात्कार, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तारी किए गए हैं। उन्हें जमानत शर्तों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अभी पढ़ें T20 WC में ये है टीम इंडिया लिए गंभीर मसला, पूर्व कोच ने किया आगाह

रिपोर्ट के अनुसार ग्रेटर मैनचेस्टर को पुलिस ने उनकी जमानत शर्तों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 21 वर्षीय इंग्लैंड अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर पर हमले, बलात्कार और मौत की धमकी देने का आरोप है। इस समय पूछताछ जारी है।

इस मामले के बाद ग्रीनवुड को मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अगली सूचना तक निलंबित कर दिया था, जबकि फरवरी में उन्हें स्पोर्ट्सवियर की दिग्गज कंपनी नाइके ने हटा दिया था। फॉरवर्ड ने रेड डेविल्स अकादमी में अपना करियर शुरू किया और इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए एक बार खेला।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने एक बयान में कहा: “ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस को एक 21 वर्षीय व्यक्ति के जमानत की शर्तों का उल्लंघन करने के आरोप के बारे में पता है और शनिवार 15 अक्टूबर 2022 को गिरफ्तारी की गई है। इस समय पूछताछ जारी है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: बुमराह बाहर शमी अंदर…अब ये 19 खिलाड़ी वर्ल्ड कप में धमाल मचाने को हैं तैयार…देखें पूरी लिस्ट

83 ईपीएल मैच खेल चुके हैं ग्रीनवुड 

मेसन ग्रीनवुड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 83 ईपीएल मैच खेले जिनमें से 38 में जीत हासिल की और 22 मौकों पर स्कोर किया। उनके नाम 4 प्रीमियर लीग असिस्ट हैं। ग्रीनवुड 22 जनवरी 2022 के बाद से यूनाइटेड के लिए नहीं खेले हैं, आज की रिपोर्ट के लिए क्लब की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है और इससे पहले क्लब ने एक बयान में कहा था कि ग्रीनवुड मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी हैं, लेकिन कानूनी प्रक्रिया पूरी होने तक टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -